बीटेक के दो छात्रों की मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर टकराई दीवार से, दोनों की मौत।

NEWS 13 प्रतिनिधि देहरादून:-

देहरादून/ प्रेम नगर थाना क्षेत्र में दो बीटेक के छात्रों की मौत हो गई है। दोनों बाइक सवार अपने कॉलेज से पढ़ाई करके लौट रहे थे। इस बीच उनकी बाइक। अनियंत्रित होकर दीवार से जा टकराई। जिसके कारण से दोनों की मौत हो गई। प्रेम नगर पुलिस ने बताया कि शुक्रवार देर रात को मांडूवाला में एक बाइक एक्सीडेंट की जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया। गंभीर रूप से घायल 2 छात्रों को 108 एंबुलेंस की मदद से राजकीय संयुक्त चिकित्सालय प्रेमनगर लाया गया। यहां पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉 : ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाईन से रूद्रप्रयाग जिले का नरकोटा गांव आया खतरे की जद में, ग्रामीणों के घरों में पड़ी दरारें।

  • मृतक छात्रों की पहचान नागालैंड के ओसवाली कॉलोनी कोहिमा सदर निवासी कैलीसेल के 22 वर्षीय बेटे विटोल और नागालैंड के ही कोहिमा केएफसी आगरा फॉर्म कॉलोनी निवासी केजोलेटो ओक्छो के 22 वर्षीय बेटे एसिटो इचो के रूप में हुई है। एसओ प्रेमनगर मनोज नैनवाल ने बताया कि दोनों मांडू वाला से सुद्दोवाला जा रहे थे। जहां वह किराए पर रहते हैं। दोनों डॉल्फिन इंस्टीट्यूट में बीटेक के छात्र थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.