विडियोग्राफी की छोटी सी दुकान चलाने वाले कपकोट के दो भाईयों को यूट्यूब से मिला सिल्वर प्ले बटन।

NEWS 13 प्रतिनिधि बागेश्वर:-

बागेश्वर/ फोटो ए वीडियोग्राफी को स्वरोजगार बनाकर पंख लगाने वाले कपकोट के दो भाइयों ने साबित कर दिया है कि यदि आप लगन और जी तोड मेहनत से किसी काम को करते हैं। तो सफलता एक दिन अवश्य आपके कदम चुमती है। कपकोट में लक्ष्मी फिल्म प्रोडक्शन के नाम से फ़ोटो व वीडियोग्राफी की दुकान चलाने वाले मयंक और कार्तिक फर्स्वाण ने यूट्यूब में अपना एक चैनल बनाया। जिसके हाल ही में एक लाख सब्सक्राइबर पूरे होने पर यूट्यूब ने उन्हें सिल्वर प्ले बटन देकर फर्स्वाण बंधुओं ने 15 फरवरी 2018 को अपना यूट्यूब चैनल बनाया। जिसमें उन्होंने उत्तराखंड के पारंपरिक शादी-विवाह के अलावा यहां की खूबसूरती को अपने ही अंदाज में यूट्यूब के माध्यम से सभी लोगों तक पहुंचाने की कोशिश की।

यह भी पढ़े 👉 : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज बागेश्वर में 9424.23 लाख रुपये की योजनाओं का किया लोकार्पण व शिलान्यास।

उनके काम की सुंदरता ने इस सफलता को अर्जित करने के लिए उन्हें अहम योगदान दिया। 23 जुलाई 2021 को उनके यूट्यूब चैनल में एक लाख सब्सक्राइबर पूरे हुए। आज उनके यूट्यूब चैनल में दो लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हो चुके हैं। मंयक ने कहा है कि दिन-रात की मेहनत से उन्होंने ये मुकाम हासिल किया है। दर्शकों को गुणवत्ता और ईमानदारी के साथ अपने कॉटेंट प्रस्तुत किए। जिसे दर्शकों ने पसंद किया और हमें नई ऊंचाई मिली है। दर्शकों से मिले प्यार से उत्साहित मयंक ने कुमाऊंनी भाषा में काम करने का मन बनाया है। वे शीघ्र ही कुमाऊंनी में डॉक्यूमेंट्री फ़िल्म पर काम करेंगे।

यह भी पढ़े 👉 : कमेड़ी आईटीआई के पास वाहन दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत।

Leave a Reply

Your email address will not be published.