बागेश्वर नगर को साफ स्वच्छ रखने के लिए 12 लाख का वाहन करेगा कूड़े का डोर टू डोर कलेक्शन।

NEWS 13 प्रतिनिधि बागेश्वर:-

बागेश्वर/ नगर को साफ स्वच्छ रखने के लिए पालिका ने प्रयास तेज कर दिए हैं। इसमें प्रयुक्त होने वाले कई वाहन व अन्य सामग्री खरीदी जा चुकी है। इसी क्रम में अब 12 लाख रुपये की लागत का कूड़ा वाहन खरीदा गया है। जो डोर-टू डोर कूड़ा कलेक्शन करेगा। अब पालिका के पास कूड़ा उठाने के लिए कुल मिलाकर 07 वाहन हो गए हैं। पालिकाध्यक्ष व ईओ ने आज हरी झंडी दिखाकर वाहन को रवाना किया। नगर पालिका परिसर में पालिकाध्यक्ष सुरेश खेतवाल व ईओ संजय कुमार ने कूड़ा वाहन को वार्ड में भेजा। पालिकाध्यक्ष ने कहा कि लंबे समय से पालिका को कूड़ा उठाने में दिक्कत हो रही थी। बड़े वाहन तो पालिका के पास पर्याप्त हैं। लेकिन छोटे वाहनों की दरकार थी।

यह भी पढ़ें 👉 : सोमेश्वर के पंकज भट्ट अब नैशनल लेवल पर दिखाएंगे अपना जलवा, ऑल इंडिया सिविल सर्विसेज़ गेम प्रतियोगिता के लिए हुआ चयन।

अब 12 लाख की लागत का वाहन खरीद लिया है। यह डोर टू-डोर कूड़ा कलेक्शन के काम आएगा। उन्होंने अपने कार्यकाल में दो डंपर चार ई रिक्शा जेसीबी समेत कई अन्य वाहन खरीदे हैं। उन्होंने लोगों से घरों का कूड़ा वाहनों में या कूड़ेदान में डालने की अपील की है। उन्होंने कहा कि तहसील मार्ग पर कूड़ादान बनने के बाद भी कई लोग कूड़ा सड़क पर डाल रहे हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर सभासद प्रेम हरड़िया, दीपक जोशी, दीपक रौतेला लक्ष्मण आर्या आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.