ऋषिकेश गंगा में आचमन करने के दौरान डूबे एक ही परिवार के तीन सदस्य।

NEWS 13 प्रतिनिधि देहरादून:-

ऋषिकेश/ यहां गंगा नदी में हादसे लगातार हो रहे हैं। बावजूद इसके लोग लापरवाही बरत रहे हैं। गंगा में आचमन के दौरान एक परिवार के तीन लोग एक साथ बह गए। तीनों का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। हादसा सामेवार शाम को उस वक्त हुआ जब परिवार के लोग गंगा में आचमन कर रहे थे। प्राप्त जानकारी के अनुसार गुजरात से आया परिवार यहां हादसे का शिकार हो गया। लक्ष्मणझूला क्षेत्र के गंगा और हेंवल नदी के संगम स्थल फूलचट्टी में गुजरात से आए परिवार के तीन सदस्य पिता व बेटी के साथ ही नानी भी गंगा में डूब गई। तीनों को गंगा में डूबता देख परिवार के अन्य लोगों में चीख पुकार मच गई।

यह भी पढ़े 👉 : चम्पावत के युवक की चेन्नई में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, दुसरा भाई शव लाने गया वो भी हुआ गायब, अब परिवार ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत व जागेश्वर विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल से लगाई मदद की गुहार।

मौके पर पहुंची एडीआरएफ व लक्ष्मण झूला पुलिस और जल पुलिस ने आनन फानन में बचाव अभियान शुरू किया परन्तु अभी तक तीनों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है। लक्ष्मणझूला थानाध्यक्ष वीरेंद्र रमोला ने बताया कि गुजरात के राजकोट से एक परिवार के छह सदस्य ऋषिकेश घूमने आए थे। नीलकंठ मंदिर दर्शन करने के बाद सभी लोग फूलचट्टी की ओर घूमने के लिए चले गए। परिवार के सभी लोग गंगा में आचमन करने रहे थे इस बीच परिवार का एक सदस्य सानल डुबने लगा इसी चक्कर में उसके पिता अनिलभाई भी कूद पड़े। दोनों बहता देख सानल की नानी तरुवेन भी गंगा के तेज बहाव में बह गई। तीनों के गंगा में बहने से परिजनों में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। अंधेरा होने के कारण मंगलवार को भी राहत बचाव का अभियान जारी रहेगा।

यह भी पढ़े 👉 : कार से पेशाब करने उतरा नशे में धुत्त व्यक्ति गिरा खाई में।

Leave a Reply

Your email address will not be published.