श्रीनगर गढ़वाल में लगातार सरकारी भूमि पर हो रहा है अतिक्रमण, अब जिलाधिकारी ने दिए सख्त निर्देश।

NEWS 13 प्रतिनिधि पौड़ी:-

पौड़ी/ जिले के श्रीनगर गढ़वाल में अतिक्रमणकारियों के हौसले बुलंद हैं श्रीनगर से लेकर श्रीकोट व पराग डेरी के साथ ही उफलड़ा तक अतिक्रमणकारियों ने सरकारी जमीन पर कब्जा करना शुरू कर दिया है। अतिक्रमणकारियों द्वारा सरकारी जमीन पर कच्चे से लेकर पक्का अतिक्रमण तक किया गया है। परन्तु प्रशासन इन अतिक्रमणकारियों पर कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। हालांकि कुछ महीने पहले प्रशासन के द्वारा कई अतिक्रमणों को ध्वस्त किया गया था।

यह भी पढ़ें 👉 : उत्तराखंड मंत्रीमंडल में शामिल होंगे 5 नए चेहरे, इनमें सबसे पहला और चर्चित नाम आ रहा हैं बागेश्वर विधायक चंदन रामदास का।

शहर में लगातार हो रहे अतिक्रमण के चलते बरसात के मौसम में बड़ी अनहोनी का डर बढ़ गया है। क्योंकि अतिक्रमण के कारण गाढ़ गदेरों के मुंह भी बंद हो गए है। ऐसे में बारिश के पानी की निकासी नहीं होने के चलते जनहानि की संभावना बढ़ गई है। जिलाधिकारी पौड़ी विजय कुमार जोगदंडे ने कहा है कि सभी विभागीय अधिकारियों को सख्त निदेश दिए गए हैं कि वे अपनी परिसंपत्तियों का डाटा बनाएं।

यह भी पढ़ें 👉 : नवनियुक्त विधायक उमेश कुमार ने खोला त्रिवेंद्र रावत के खिलाफ मोर्चा, बताया देश का सबसे निकम्मा मुख्यमंत्री।

अगर कहीं अतिक्रमण हुआ है तो उसको ध्वस्त किया जाए और अतिक्रमणकारियों पर मुकदमे किए जाएं जिलाधिकारी ने कहा कि जनपद में किसी भी तरह का अतिक्रमण नहीं होने दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.