यहां दो पक्षों के विवाद को सुलझाने गए पुलिस कर्मी की युवकों ने तोड़ डाली टांग।

NEWS 13 प्रतिनिधि हल्द्वानी:-

रुद्रपुर/ ऊधमसिंह नगर के मुख्यालय रूद्रपुर में आजकल सोशल मीडिया में पुलिसकर्मी के साथ हुई मारपीट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। मामले का संज्ञान लेकर एसएसपी ने मारपीट कर रहे युवकों की गिरफ्तार करने के लिए तीन टीमों का गठन किया था। साथ ही सीओ सिटी को आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश भी दिए हैं। पुलिस ने 8 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें 👉 : अपनी विधानसभा लालकुआं में सक्रिय हुए विधायक मोहन बिष्ट, अस्पताल पहुंचकर किया निरीक्षण, अव्यवस्थाओं के लिए अधिकारियों को जमकर लगाई फटकार।

रुद्रपुर में एक पुलिसकर्मी के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। कुछ युवक पुलिसकर्मी पर डंडे बरसाते दिखाई दे रहे हैं। बेखौफ युवक पुलिसकर्मी को जमीन पर गिरने के बाद भी डंडे बरसा रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा गया। पुलिस के अनुसार घटना 19 मार्च की है। लेकिन इसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। इस घटना में रम्पुरा चौकी में तैनात पुलिसकर्मी विजेंद्र शर्मा गंभीर रूप से घायल हुए है। पुलिस ने मामले में 8 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया था जिसमें 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजे दिया है। परन्तु वीडियो में पुलिसकर्मी से मारपीट करने वाले 6 आरोपी फरार हो गए थे। जैसे ही वीडियो एसएसपी के संज्ञान में आया तो उन्होंने सीओ को मामले को गंभीरता से लेने और तत्काल आरोपियों की गिरफ्तारी करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा की आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉 : हल्द्वानी के होटल में गाजियाबाद के बुजुर्ग पर्यटक की मौत, जांच में जुटी पुलिस।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक 19 मार्च को रम्पुरा पुलिस को सूचना मिली कि क्षेत्र में दो पक्षों में विवाद हो गया जिसके बाद पुलिसकर्मी विजेंद्र शर्मा मौके पर पहुंचे और मामले को शांत कराया। लेकिन वहां पर कुछ युवक गालीगलौज करते हुए सिपाही से जा भिड़े और सिपाही की जमकर धुनाई कर दी। इस दौरान सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया। जिससे सिपाही के शरीर में काफी चोटें आई और एक पैर फेक्चर हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.