नाबालिग को भगा ले गया अल्मोड़ा का युवक, परिजन पहुंचे तहसील। 

NEWS 13 प्रतिनिधि अल्मोड़ा:-

अल्मोड़ा/ यहां पटवारी क्षेत्र पाखुड़ा में एक नाबालिग लड़की को अल्मोड़ा नगर का एक युवक बहला-फुसला कर भगा ले गया। नाबालिग लड़की को युवक के चंगुल से छुड़ा दिया है, लेकिन राजस्व क्षेत्र का मामला होने के कारण अग्रिम कार्रवाई राजस्व पुलिस करेगी। प्राप्त जानकारी के अनुसार तीन दिन पूर्व यहां पाखुड़ा पटवारी क्षेत्र अंतर्गत एक गांव से करीब साढ़े 16 वर्षीय नाबालिग युवती अचानक लापता हो गई। परिजनों ने काफी खोज-बीन की, लेकिन वह नहीं मिली। जिसके बाद युवती के परिजनों की ओर से पटवारी चौकी में मौखिक सूचना दी गई।

यह भी पढ़े 👉 : सितम्बर महीने में महिला को ठगकर उसके जेवर लेकर भागे ठगों को पुलिस ने किया गिरफतार, जेवर भी किए बरामद।

जिसके बाद खोजबीन शुरू हुई। पता चला कि अल्मोड़ा के एक मोहल्ले का युवक नाबालिग को बहला-फुसला भगा ले गया। विश्वस्त सूत्रों से पता चला है कि आज शनिवार को युवक-युवती दोनों के परिजन अल्मोड़ा पहुंचे थे। महिला थाने तक भी यह मामला पहुंचा, लेकिन राजस्व क्षेत्र का मामला होने के कारण मामले पर ​समाचार लिखे जाने तक कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है। इधर थाना प्रभारी अरूण कुमार ने बताया कि इस मामले की कोई सूचना अल्मोड़ा कोतवाली में नहीं आयी है।

यह भी पढ़े 👉 : आम जनता हुई महंगाई से त्रस्त ब्याज निकाल रहा है आंसू तो वहीं टमाटर भी हुआ जबरदस्त लाल।

इस मामले में पटवारी पाखुड़ा आरएस बजेली ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मामले को लेकर नाबालिग को एक युवक द्वारा भगा ले जाने का मामला संज्ञान में आया है। इस मामले को लेकर आज युवक और नाबालिग के परिजन तहसील आये थे। राजस्व निरीक्षक ने बताया कि फिलहाल मामले को लेकर नाबलिग लड़की के परिजनों ने कोई लिखित तहरीर नहीं दी है, केवल मौखिक बात हुई है। तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जायेगी।

यह भी पढ़े 👉 : उत्तराखंड में एक बार फिर बदल रहा है मौसम का मिजाज़, मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट।

Leave a Reply

Your email address will not be published.