बद्रीनाथ दर्शन करने आई महिला को आईटीबीपी के जवान कार से कुचला महिला की मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत।

NEWS 13 प्रतिनिधि गोपेश्वर:-

चमोली/ अपने परिवार के साथ बद्रीनाथ के दर्शन करने आई महिला को आईटीबीपी के जवान ने बुधवार की रात लगभग 10 बजे के करीब बद्रीनाथ धाम स्थित माणा तिराहे के बांगण धर्मशाले के नजदीक अपनी आई 10 कार से रौंद दिया। जिससे महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें 👉 : बीजेपी को उत्तरकाशी जिले से लगा जोर का झटका दुर्गेश लाल हुए कांग्रेस में शामिल, काफी अच्छा जनाधार रखतें हैं क्षेत्र में।

महिला की पहचान हरियाणा के गुडगांव निवासी 29 वर्षीय संध्या पत्नी वृजेश कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि माणा बांगण धर्मशाला तिराहे के समीप सड़क से गुजर रही संध्या को आईटीबीपी के जवान ने अपनी कार से रौंद डाला साथ ही कुछ दूर तक घसीटते हुए ले गया जिससे महिला के सिर में गंभीर चोटे आ गई और महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला के साथ उसका पति व 5 वर्ष का बेटा बदरीनाथ दर्शन को आए थे।

यह भी पढ़ें 👉 : महिला आयोग नई दिल्ली व राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण नैनीताल के संयुक्त तत्वाधान में महिलाओं के अधिकार विषय पर जागरूकता कार्यक्रम, न्यायालय सभागार अल्मोड़ा में हुआ आयोजित।

Leave a Reply

Your email address will not be published.