चम्पावत >> ग्रामीणों ने कहा शिक्षकों की तैनाती को लेकर धरना प्रदर्शन रहेगा जारी, ग्रामीणों ने शिक्षा विभाग के खिलाफ की नारेबाजी।

NEWS 13 प्रतिनिधि राहुल सिंह अधिकारी, चम्पावत:-

चम्पावत/ राजकीय इंटर कॉलेज भिगराड़ा में लंबे समय से प्रधानाचार्य सहित महत्वपूर्ण विषयों के अध्यापकों के पद रिक्त हैं। भिंगराड़ा के एड़ी देवता मंदिर प्रांगण में इन पदों में तैनाती की मांग को लेकर ग्रामीणों का धरना प्रदर्शन लगातार जारी है ग्रामीणों का कहना है कि जिलाधिकारी एवं स्थानीय विधायक से भी शिक्षकों की तैनाती की मांग की जा चुकी है, लेकिन इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। जिस कारण छात्र-छात्राओं का भविष्य चौपट हो रहा है।

यह भी पढ़े 👉: एक सप्ताह से बाधित चल रही हल्द्वानी-रीठा उत्तराखंड रोडवेज बस सेवा।

अभिभावक संघ अध्यक्ष सतीश चंद्र भट्ट के नेतृत्व में ग्रामीणों ने धरना दिया। वक्ताओं ने कहा कि राजकीय इंटर कॉलेज भिगराड़ा में कक्षा 6 से कक्षा 12 तक कुल 397 छात्र-छात्राएं अध्यनरत हैं। यहां तैनात मात्र 10 अध्यापको में तीन अतिथि शिक्षक मेडिकल अवकाश में है। विज्ञान का अध्यापक न होने से बच्चों को पढ़ाई के लिए बाहर जाना पड़ रहा है। कहा कि बच्चे स्कूल आ रहे हैं लेकिन उन्हें पढ़ाने वाला कोई नहीं है। उन्होंने शीघ्र स्थाई प्रधानाचार्य सहित शिक्षकों की नियुक्ति न होने तक धरना प्रदर्शन जारी रखने की चेतावनी दी। इस दौरान मोहन सिंह महाराणा, किशोर शर्मा, चंदन सिंह बोरा, अशोक चंद्र, उमेश चंद्र भट्ट, पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य, अशोक भट्ट, क्षेत्र पंचायत सदस्य खरही देवकीनंदन भट्ट, चंद्रशेखर जोशी आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़े 👉 : जिला अस्पताल चम्पावत में विचार गोष्ठी का आयोजन।

Leave a Reply

Your email address will not be published.