यहां ड्यूटी से घर जा रहें युवक को ट्रैक्टर ट्राली ने मारी टक्कर, युवक की मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत।

NEWS 13 प्रतिनिधि उधमसिंहनगर:-

उधमसिंहनगर/ जिले के जसपुर में 28 वर्षीय युवक की एक सड़क हादसे में मौत हो गई सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि युवक ड्यूटी करके अपने घर बाइक से आ रहा था तभी रास्ते में गन्ने से भरी ट्रॉली ने बाइक को टक्कर मार दी और वह जमीन पर गिर गया। और ट्रैक्टर ट्राली युवक के ऊपर चढ़ जाने से युवक मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस चौकी प्रभारी हेम चंद ने बताया कि ग्राम अंगदपुर निवासी 28 वर्षीय अमन कुमार पुत्र विजय पाल सिंह बीती रात्रि करीब 8 बजे डॉक्टर एमपी सिंह नर्सिंग होम से ड्यूटी करके अपनी बाइक से घर आ रहा था।

यह भी पढ़ें 👉 : पदोन्नति हेतु तय एक पखवाड़े की समय सीमा समाप्त, सीएम के ही विभाग में नहीं हुआ सरकार के आदेश का पालन, कार्मिक एकता मंच ने की जवाबदेही तय करने की मांग।

कि तभी अफजलगढ़ रोड स्थित मारिया स्कूल के निकट जसपुर की तरफ आ रही गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक को टक्कर मार दी और वह जमीन पर गिर गया। और ट्रैक्टर ट्राली उसके ऊपर चढ़ जाने से उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। उन्होंने बताया कि टक्कर मारने के बाद ट्रैक्टर ट्राली को घटनास्थल पर छोड़कर चालक फरार हो गया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसआई ने बताया कि ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में ले लिया है और घटना की तहरीर आने पर मुकदमा पंजीकरण किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉 : मुख्यमंत्री धामी ने फोंन करके सुलझाया मामला, मंत्री हरक अब नहीं देंगे इस्तीफा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.