भवाली में युवक की पत्थरों से कुचलकर की गई निर्मम हत्या, नग्नावस्था में बीच सड़क पर पड़ा मिला शव।

NEWS 13 प्रतिनिधि नैनीताल:-

नैनीताल/ जिले के भवाली से बड़ी खबर है। नैनीताल जिले के भवाली नगारीगांव के तिरछाखेत में एक युवक की पत्थरों से कूचकर निर्मम हत्या कर दी गई। इससे गांव में कोहराम मच गया है। मृतक का शव बीच सड़क पर नग्नावस्था में मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक युवक के शरीर पर रगड़ के निशान है। आशंका जताई जा रही है कि वारदात के समय मृतक ने अपनी जान बचाने के लिए हत्यारों के साथ संघर्ष किया होगा। सुबह गांव वालों ने उसका शव नग्न अवस्था में पड़ा देखा।

यह भी पढ़ें 👉 : बागेश्वर >> नगर गैस वितरण प्रणाली निकम्मी, विधायक का कहना है खबर छपने से नहीं मिलती गैस, उग्र आन्दोलन करने की धमकी देने वाली महिलाओं के पास जल्द वोट देने का मौका, बार-बार मौका देने से भी विधायक करते हैं नजरअंदाज।

इससे बाद गांव में दहशत फैल गई। इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। प्राप्त जानकारी के मुताबिक तिरछाखेत में देर रात नवीन चंद्र 45 वर्ष पुत्र स्व राम लाल आर्य का शव गांव के नजदीक ही रास्ते में पड़ा मिला। मृतक ग्राम प्रधान के ताऊ का लड़का बताया जा रहा है। मृतक के शरीर पर रगड़ के निशान हैं और मृतक का चेहरा पत्थरों से बुरी तरह कुचला हुआ है। शव के पास ही उसके कपड़े भी पडे मिले हैं। सुबह ग्रामीणों ने शव देखा तो क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया। जिसने घटना स्थल से सुबूत जुटाए हैं।

यह भी पढ़ें 👉 : देश में तेजी से फ़ैल रहा है कोरोना का नया वैरिएंट ओमिक्रोन, देश की राजधानी दिल्ली में फिर आए इतने नए मामले।

Leave a Reply

Your email address will not be published.