हल्द्वानी में यहां मिला सड़ा गला शव पुलिस जुटी शिनाख्त में।

NEWS 13 प्रतिनिधि हल्द्वानी:-

हल्द्वानी/ लंबे वक्त से नैनीताल जिला लाशों को ठिकाने लगाये जाने की जगह बन चुका है। इससे पहले भी नैनीताल रोड से लेकर कालाढूंगी के जंगलों तक कई लाशें मिल चुकी है। परन्तु आज तक कई लाशों की शिनाख्त नहीं हो पायी है। एक बार फिर कालाढूंगी के कनियाबेल के जंगल में एक सड़ा गला शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। शव मिलने की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

यह भी पढ़ें 👉 : भगवान बागनाथ की नगरी से कुमाऊं में भाजपा की विजय संकल्प यात्रा का हुआ शुभारंभ।

जानकारी देते हुए कालाढूंगी एसओ रमेश बोहरा ने बताया कि आज पुलिस को सूचना मिली कि कालाढूंगी के वार्ड नंबर दो में कनियाबेल के जंगल में एक शव पड़ा है। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सड़ा गला शव बरामद किया। शव का चेहरा बुरी तरह से गल चुका था। ऐसे में शिनाख्त नहीं हो पाई। पुलिस आस-पास के इलाकों में लापता हुए लोगों की जानकारी जुटा रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसओ ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

यह भी पढ़ें 👉 : चमोली में भालू की दहशत, तपोवन के ढाक गांव में गोशाले की छत तोड़कर आठ गाय व एक बकरी को भालू ने उतारा मौत के घाट।

Leave a Reply

Your email address will not be published.