रानीखेत से दिल्ली के लिए 46 यात्रियों को लेकर चली रोड़वेज बस हुई पातली में खड़ी खस्ताहाल रोडवेज का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है यात्रियों को।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि अल्मोड़ा:-

गरमपानी/ रोडवेज बसों को लेकर आए दिन बस खराब होने से लेकर तमाम विवादों से जुड़ी खबरें सामने आती रहती हैं। इसी क्रम में रानीखेत से दिल्ली के लिए जा रही उत्तराखंड रोडवेज की एक बस रास्ते में ही खराब हो गए। जिसके चलते बस में बैठे 46 यात्रियों को एक घंटे से भी अधिक समय के लिए परेशानियों का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें 👉 : धारचूला से विधायक हरीश धामी क्षेत्र की जनता की समस्याओं को लेकर पिथौरागढ़ कलेक्ट्रेट में बैठे आमरण अनशन पर।

दीपावली व भाईदूज जैसे त्योहार पर भारी भीड़ अपने-अपने घरों को लौटी थी। अब त्योहार के बाद सभी लोग अपने व्यवसाय-नौकरी व पढ़ाई के लिए घरों से अपने अपने गंतव्य को वापिस जा रहे हैं। इसके लिए उत्तराखंड रोडवेज को कई डिपो से अतिरिक्त बसें भी चलानी पड़ी हैं। ताकि यात्रियों को असुविधा का सामना ना करना पड़े।

यह भी पढ़ें 👉 : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राज्य स्थापना दिवस पर प्रदेशवासियों को दी बधाई, राज्य आंदोलनकारियों शहीदों को किया नमन।

लेकिन सोमवार को यात्रियों को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ा। रानीखेत से 46 यात्रियों को लेकर रोडवेज की एक बस दिल्ली के लिए रवाना तो हो गई लेकिन बस रानीखेत-खैरना हाईवे पर पातली क्षेत्र में खराब हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार करीब डेढ़ घंटे बाद रानीखेत डिपो से पहुंची दूसरी बस से यात्रियों को उनके गंतव्य तक पहुंचाया गया।

यह भी पढ़ें 👉 : हल्द्वानी में कांग्रेसीयो ने क्यों फूंका मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का पुतला जानिए वज़ह।

पिलखोली निवासी बस चालक विनोद कुमार व परिचालक महेश जोशी रानीखेत डिपो की बस को लेकर जैसे तैसे पातली लेकर पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि बस में कुछ तकनीकी खराबी आ गई। रास्ते में ही बस की हेड लाइट बंद हो गई और वह खड़ी हो गई। जिस कारण यात्रियों को परेशानी झेलनी पड़ी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.