WATCH VIDEO >> शराब के नशें में मस्त होकर शर्ट उतार के बच्चों को अंग्रेजी पढ़ाता प्रधानाचार्य।

NEWS 13 प्रतिनिधि पौड़ी गढ़वाल:-

पौड़ी गढ़वाल/ पौड़ी जनपद के थलीसैंण का एक वीडियो सामने आया है। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस विडियो में एक शिक्षक बच्चों को शराब के नशे में धुत्त होकर अंग्रेजी पढ़ा रहा है। इतना ही नहीं शिक्षक ने शर्ट भी नहीं पहनी है। सवाल यह है कि जो टीचर खुद ही शराब पीकर धुत्त है। वो बच्चों को क्या पढ़ाएंगे और उनको क्या शिक्षा देंगे।

यह भी पढ़ें 👉 : मुख्यमंत्री धामी ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश के घर जाकर की शिष्टाचार मुलाकात।

 

यह भी पढ़ें 👉 : बागेश्वर जनपद के लोगों के लिए राहत भरी खबर, डायसिस सेंटर में मिलने लगी डायलिसिस की सुविधा।

मामला थलीसैंण के प्राथमिक विद्यालय कुणेथ का है। स्कूल का प्रधानाचार्य प्रदीप कुमार स्कूल टाइम में शराब के नशे में मस्त होकर स्कूल पहुंचा। प्राप्त जानकारी के मुताबिक प्रधानाचार्य 2008 से इस स्कूल में नियुक्त है। हालत यह है कि शराबी शिक्षक से परेशान लोगों ने बच्चों का नाम स्कूल से कटवा लिया है। परन्तु कुछ बच्चे ऐसे हैं जो मजबूरी में वहीं पढ़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉 : हल्द्वानी >> रैगिंग मामले में 115 छात्रों पर 5.75 लाख का जुर्माना।

अब स्कूल में मात्र 47 बच्चे रह गये हैं। आरोपी प्रधानाचार्य पूर्व में स्कूल में ही रहता था। लेकिन शराब पीकर ग्रामीणों के साथ हंगामा करने पर 2018 में स्थानीय ग्रामीणों ने शिक्षक को स्कूल में निवास नहीं करने दिया और तब से स्कूल सहायक अध्यापक विनोद चौहान की देखरेख में चल रहा है। गांव के प्रधान मनवर सिंह के मुताबिक मामले की शिकायत खंड शिक्षा अधिकारी थलीसैंण व मुख्य शिक्षा अधिकारी से भी कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.