गर्भवती महिला की तड़प-तड़प कर हो गई मौत।

NEWS 13 प्रतिनिधि अल्मोड़ा:-

अल्मोड़ा/ विकास खंड धौलादेवी के गल्ली गांव निवासी गर्भवती महिला की समय पर इलाज नहीं मिलने पर मौत हो गई। प्रसव होने के बाद महिला ने बच्ची को जन्म दिया। इसके बाद तबियत खराब होने पर उसको अस्पताल को लाया गया। इस दौरान बीच रास्ते मे तड़प तड़प उसकी मौत हो गई। गांव के लोगों ने बताया कि हीरा देवी (22) पत्नी पूरन सिंह की प्रसव पीड़ा के दौरान हॉस्पिटल लाते हुए रास्ते में मौत हो गई। कहा बीते दिनों अतिवृष्टि के कारण अल्मोड़ा पिथौरागढ़ हाइवे से लगी लिंक रोड हनुमान मंदिर डियाराखोली रोलगल्ली मोटर मार्ग के बंद होने से वाहनों की आवाजाही बंद है।

यह भी पढ़े 👉 : यहां शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म करता रहा मेरठ का युवक।

क्षेत्र के आधा दर्जन गांव के लोगों को इस वजह से परेशानी हो रही है। लोगों ने बताया की गुरुवार को गल्ली निवासी पूरन सिंह की पत्नी हीरा देवी को प्रसव पीड़ा हुई। गांव में ही गर्भवती महिला ने बच्ची को जन्म दिया। उसके बाद उसकी तबियत बिगड़ गई। गांव के लोग किसी तरह डोली में उसको लाये। लेकिन आधे रास्ते में दर्द से तड़प तड़प कर महिला उसकी मौत हो गई। लोगों ने बताया कि सड़क मार्ग बंद होने से गर्भवती महिला को अस्पताल पहुँचाने में देर हो गई।

यह भी पढ़े 👉 : भाजपा विधायक महेश जीना पर जानलेवा हमला, एक हमलावर गिरफ्तार चार फरार।

इस वजह से महिला की मौत हो गई। गल्ली के प्रधान पति जगत सिंह ने बताया हनुमान मंदिर डियाराखोली रोलगल्ली मोटर मार्ग में कई जगहों पर मलबा आने महिला को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तक नही पहुचाया गया। जिससे महिला की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि यदि सड़क मार्ग बंद नही होता तो महिला को बचाया जा सकता था। उन्होंने बताया कि कई बार सड़क मार्ग खोलने को लेकर अफसरों से कहा गया। लेकिन सड़क नहीं खुल पाई इधर अधिशासी अभियंता आसुतोष ने बताया आपदा के बाद सड़को को खोलने का काम किया जा रहा है।

यह भी पढ़े 👉 : साइबर क्राइम सैल बागेश्वर द्वारा त्वरित कार्यवाही कर साईबर ठगी के शिकार हुए व्यक्ति के बैंक खाते में लौटाई गई (30,000/-रूपये) धनराशि।

Leave a Reply

Your email address will not be published.