पुलिस ने मोबाइल चोरी के संबंध में पुछताछ के लिए युवक को बुलाया पुलिस चौंकी आने के बाद पुलिस चौकी से भागकर गधेरे में लगाई छलांग, हायर सेंटर ले जाते वक्त रास्ते में तोड़ा दम।

NEWS 13 प्रतिनिधि गोपेश्वर:-

चमोली/ यहां पुलिस ने मोबाइल चोरी के संबध में पुछताछ के लिए एक युवक को बुलाया लेकिन पुलिस के बुलाने पर युवक ने पुल से छलांग लगा दी। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू कर युवक को गदेरे से बाहर निकाला और गौचर के स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां से घायल युवक को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया‌ परन्तु युवक ने आधे रास्ते में ही दम तोड दिया। गौचर पुलिस चौकी प्रभारी नवीन चौहान कै मुताबिक कुछ दिन पहले जनपद चमोली के थराली तहसील से एक मोबाइल चोरी की शिकायत मिली थी। पुलिस द्वारा जांच पड़ताल करने पर मोबाइल में उपयोग किए जा रहे सिम से जुड़े पहचान पत्र के आधार पर एक युवक चैतन्य को चौकी बुलाकर पूछताछ की तो युवक ने बताया कि सिम उसकी है। लेकिन फोन का इस्तेमाल कोई और कर रहा है।

यह भी पढ़े 👉 : उपनल कर्मचारियों ने पीपीई किट पहनकर किया राज्य सरकार का विरोध।

युवक ने पुल से लगाई छलांग:-

चैतन्य ने गौचर नगर पालिका क्षेत्र के साकेत नगर निवासी दोस्त बाइक पर बैठाकर चौकी लाया। युवक के नाबालिग होने के कारण पुलिस ने स्वजनों को जानकारी दी और उन्हें भी चौकी बुलाया। इसी बीच किशोर वहां से भाग निकला और मोबाइल चोरी से नाम जुड़ने पर परिजनों के डर से लोड़ि‍या गाड पुल से गदेरे में छलांग लगा दी। पुलिस और एसडीआरएफ टीम ने किशोर का रेस्क्यू कर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गौचर पहुंचाया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने उसे के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया। परन्तु श्रीनगर पहुंचते ही किशोर ने दम तोड दिया।

यह भी पढ़े 👉 : केदारनाथ धाम में दर्शनों के लिए उमड़ा जनसैलाब, कुंड से गुप्तकाशी तक लगा पांच किलोमीटर लम्बा जाम।

Leave a Reply

Your email address will not be published.