पीजी कॉलेज चंपावत के खिलाडिय़ों ने शानदार प्रदर्शन कर झटके 18 पदक, कॉलेज टीम ने 6 स्वर्ण और 6 रजत और 6 कांस्य पदकों पर किया कब्जा।

NEWS 13 प्रतिनिधि चम्पावत:-

चम्पावत/ जिले के मैदानी क्षेत्र टनकपुर में आयोजित सोबन सिंह जीना अंतरमहाविद्यालयी एथलेटिक्स प्रतियोगिता में पीजी कॉलेज चम्पावत की टीम ने 18 पदकों पर कब्जा जमाया। कॉलेज के क्रीड़ा प्रभारी डा.पीडी पंत ने बताया कि चंपावत की टीम ने 6 स्वर्ण और 6 रजत और 6 कांस्य पदक जीते। प्रतिभागियों के कॉलेज लौटने पर सोमवार को स्वागत किया जाएगा। इस दौरान क्रीडा प्रभारी डा.पंत ने बताया कि कॉलेज की छात्रा निकिता नाथ ने 100 मीटर दौड़, बाधा दौड़ और रिले दौड़ में स्वर्ण पदक हासिल कर व्यक्तिगत चैंपियनशिप जीती।

यह भी पढ़ें 👉 : राज्य के इस जिले में कोरोना जांच के बाद दिया जा रहा है प्रवेश।

प्रतिभागी ज्योति जोशी ने ऊंची कूद व लंबी कूद में पहला स्थान, संगीता जोशी ने 800 मीटर दौड़ में दूसरा और 1500 मीटर दौड़ में तीसरा स्थान, संजना महर ने भाला फेंक में पहला स्थान तथा चक्का फेंक में दूसरा स्थान, पंकज सिंह बोहरा ने 1500 मीटर दौड़ में तीसरा स्थान एवं 20 किमी क्रासकंट्री रेस में दूसरा स्थान प्राप्त किया। इसके अलावा पूजा जोशी, निर्मला पांडेय, गौरव टम्टा, दीपक रावत ने भी पदक जीते। खिलाडिय़ों के शानदार प्रदर्शन पर महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो.आरएस भट्ट, टीम प्रबंधक सुनील कुमार, डा.बीपी ओली, डा.विवेक, डा.शिखर पांडेय आदि ने खुशी जताते हुए प्रतिभागियों को बधाई दी है।

यह भी पढ़ें 👉 : लोनिवि मंत्री ने दी रायपुर को 290.08 लाख की सौगात, केन्द्र राज्य के विकास का पॉवर हाऊस : महाराज।

Leave a Reply

Your email address will not be published.