शहीदों के पार्थिव शरीर पहुंचे देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट, यहां से पार्थिव शरीर भेजें जाएंगे शहीदों के पैतृक गांव।

NEWS 13 प्रतिनिधि देहरादून:-

देहरादून/ जम्मू के पूंछ जिले में आतंकवादियों से हुई मुठभेड़ में शहीद हुए दोनों जवानों के पार्थिव शरीर आज जौलीग्रांट एयरपोर्ट लाए गए हैं। यहां से पार्थिव शरीर को उनके पैतृक गांव भेजा जाएगा। टिहरी गढ़वाल के राइफलमैन विक्रम सिंह नेगी और चमोली के राइफलमैन योगंबर सिंह का पार्थिव शरीर आज देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर लाए गए। यहां दोनों शहीदों को सलामी दी गई। मुठभेड़ में टिहरी जनपद के नरेंद्रनगर ब्लाॅक के विमाण गांव निवासी 26 वर्षीय राइफलमैन विक्रम सिंह नेगी शहीद हो गए थे। विक्रम पांच साल पहले ही सेना में भर्ती हुए थे और तीन साल पहले उनकी शादी हुई थी। उनका एक डेढ़ साल का दुधमुंहा बेटा है। विक्रम अपने माता पिता का इकलौता बेटे थे। विक्रम इसी साल जुलाई में गांव आए थे और डेढ़ महीने की छुट्टी बिता कर गए थे।

यह भी पढ़े 👉 : टिहरी जिले के नरेन्द्र नगर ब्लाॅक के निवासी एक और वीर ज़वान ने देश की रक्षा करते हुए दिया अपना सर्वोच्च बलिदान।

वहीं चमोली जिले के ग्राम सांकरी निवासी 26 वर्षीय राइफलमैन योगबर सिंह के शहीद होने की सूचना फोन पर मिलने के बाद से गांव में मातम पसरा है। शहीद के पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शनों के लिए गांव में लोग पहुंचे हैं। शहीद का पार्थिव शरीर के घर पहुंचने पर अंतिम संस्कार उनके पैतृक घाट त्रिवेणी निगोल नदी के तट पर ही किया जाएगा।

यह भी पढ़े 👉 : उत्तराखंड में एक बार फिर बदल रहा है मौसम का मिजाज़, मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट।

Leave a Reply

Your email address will not be published.