कांग्रेस के लोगों की मानसिकता ही भाई भतीजावाद की है, इसलिए उन्हें अल्मोड़ा विधानसभा में हुएं विकास कार्यों में भी भाई भतीजावाद दिखता है : ललित लटवाल।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि अल्मोड़ा:-

अल्मोड़ा/ भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष व जिला सहकारी बैंक अल्मोड़ा बागेश्वर के के अध्यक्ष ललित लटवाल ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि कांग्रेस के लोगों की मानसिकता ही भाई भतीजावाद की है रहती है‌।

यह भी पढ़ें 👉 : एसएसपी अल्मोड़ा की सराहनीय पहल पर पारम्परिक उत्तराखंड की अमूल्य धरोहर लोककला ऐपण से बनी नेम प्लेट से सजा पुलिस कार्यालय।

इसलिए उन्हें अल्मोड़ा विधानसभा में हुए विकास कार्यों में भी भाई भतीजावाद दिखाई दे रहा है उन्होंने कहा कि पिछले 5 वर्षों में अल्मोड़ा विधानसभा में इतने विकास कार्य हुए हैं कि कांग्रेस इन्हें देख कर बौखला गई शहर के आसपास लगे गांव में सड़के पहुंचाना शहर के लिए 25 करोड़ से अधिक की सिवर लाइन योजना का पैसा लाना ट्रक स्टैंड के लिए धन अवमुक्त कराना अल्मोड़ा तक पानी लाने के लिए 24 करोड़ की पाइप लाइन का बिछाना जिसका कार्य पूर्ण होने जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉 : कांग्रेस ने आज पौड़ी जिले में उत्तराखंड कान्ति दल को दिया जोर का झटका।

अल्मोड़ा के अस्पतालों में पर्याप्त तो डॉक्टरों की व्यवस्था करना सहित अनेक नई योजनाओं का लोकार्पण उद्घाटन करना पिछले 5 वर्षों की उपलब्धियां रही है पिछले 5 वर्षों के कार्यकाल और अपनी निश्चित हार को देखकर कांग्रेस के लोग अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं अगर कांग्रेस के लोगों को लगता है कि पिछले 5 वर्षों में कोई विकास कार्य नहीं हुए हैं।

यह भी पढ़ें 👉 : पौड़ी >> कार में पेट्रोल भरवाने को लेकर हुआ विवाद, कार चालक ने पेट्रोल पंप कर्मचारी का तोड़ा पांव।

तो वह अपने 10 वर्षों के कार्यकाल के लिए श्वेत पत्र जारी करें और भारतीय जनता पार्टी अपने 5 वर्षों के कार्यकाल के लिए श्वेत पत्र जारी करें वरना 10 साल बर्बाद करने के लिए कांग्रेस के लोग जनता से माफी मांगे और भारतीय जनता पार्टी के किए गए कार्यों को साधुवाद दे कांग्रेस की परिपाटी भाई भतीजावाद की रही है जिस कारण उन्हें हर जगह भाई भतीजावाद दिखाई देता है क्योंकि उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष में भी भाई भतीजावाद की गहरी छाप है इस कारण ही वो लोग ऐसे अनर्गल बयान बाजी कर रहे है।

यह भी पढ़ें 👉 : भैसियाछाना >> डेढ़ साल से निर्माण कार्य पूरा नहीं लोगों में रोष।

काग्रेस के लोग यह अच्छी तरह से जानते हैं कि मोदी जी के नेतृत्व में भारत आज विश्व का नेतृत्व कर रहा है और भारत को पूरा विश्व एक मजबूत राष्ट्र मान रहा है कोरोना जैसी महामारी में भारत ने जहां स्वनिर्मित वैक्सीन से कोरोना का मात देने का प्रयास किया है वही विश्व को वैक्सीन लेकर कई जिंदगियों को बचाने का कार्य किया केदारनाथ में हुए ऐतिहासिक कार्यों के लिए नरेंद्र मोदी का आभार करने के बजाए कांग्रेस के लोग झूठे आरोप लगा रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉 : अल्मोड़ा >> प्रो0शेखर जोशी सरस्वती साधना सम्मान से सम्मानित।

राज्य के युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में राज्य लगातार विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है वहीं जनहित के मामलों को तुरंत प्रभाव से पूरा करने के मामले में भी युवा मुख्यमंत्री सबसे आगे कई विकास योजनाओं का उनके द्वारा निर्माण किया जा रहा है और कई विकास योजनाओं को पूर्ण किया गया है मुख्यमंत्री वात्सल्य योजना पुलिस की ₹4600 पे ग्रेड की मांग युवाओं को रोजगार देने का प्रयास सहकारिता के माध्यम से गरीब किसान बेरोजगार लोगों को 0% ब्याज की दर पर ऋण उपलब्ध कराने की योजना सहित कई विकास परियोजनाओं पर मुख्यमंत्री जी कार्य कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉 : पारितोष जोशी बने नगर क्षेत्र अल्मोड़ा के कांंग्रेस सदस्यता प्रभारी।

और 2022 में पुनः सरकार बनाने की ओर अग्रसर और इसी कारण कांग्रेस के छोटे से लेकर बड़े सभी नेताओं का मानसिक संतुलन खराब है और वह लोग अनर्गल बयान बाजी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.