धामी सरकार के भगवाधारी मंत्री का लेटर वायरल, आबकारी अधिकारी पर आखिर क्यों मेहरबान है भगवाधारी मंत्री।

NEWS 13 प्रतिनिधि देहरादून:-

देहरादून/ राज्य में आए सियासी भूचाल के बीच भाजपा सरकार के एक भगवाधारी मंत्री का लेटर तेजी से वायरल हो रहा है। इससे एक बार फिर कांग्रेस को भी सत्ता धारी सरकार को घेरने का मुद्दा मिल गया है। लेटर के अनुसार स्वामी यतीश्वरानंद ने अपने जनपद में जिला आबकारी अधिकारी के ट्रांसफर के लिए सचिव को पत्र लिखा। सवाल ये उठ रहा है कि उत्तराखंड में कब तक सफेदपोश नेता अपने चहेतों की मनमानी पोस्टिंग कराने का खेल खेलते रहेंगे। उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद का अपने जनपद में करवा रहे ट्रांसफर पोस्टिंग का लेटर वायरल हो रहा है जिसके बाद में सोशल मीडिया पर वायरल इस लेटर पर जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही है। कैबिनेट मंत्री यतीश्वरानंद ने अपने लेटर पैड पर बकायदा आबकारी अधिकारी के ट्रांसफर को लेकर उत्तराखंड शासन में सचिव आबकारी को पत्र लिखकर जनपद हरिद्वार का जिला आबकारी अधिकारी नियुक्त करने का आदेश कर डाला। मंत्री का वायरल हो रहा लेटर जिसमे अपने सरकारी लेटर पर ट्रांसफर करने के लिए लिखा गया है।

यह भी पढ़ें 👉 : पदोन्नति हेतु तय एक पखवाड़े की समय सीमा समाप्त, सीएम के ही विभाग में नहीं हुआ सरकार के आदेश का पालन, कार्मिक एकता मंच ने की जवाबदेही तय करने की मांग।

सचिव आबकारी उधम सिंह नगर से हरिद्वार आबकारी अधिकारी के पद पर तैनाती करने के दिए निर्देश दिए गए हैं। सहायक आबकारी आयुक्त जनपदीय अभी प्रवर्तन के पद पर उधमसिंहनगर में तैनात हैं। अशोक कुमार मिश्रा हरिद्वार आबकारी अधिकारी के पद पर तैनात करने के लिए शासन के अधिकारियों को दिए गए निर्देश। इस लेटर के वायरल होने के बाद धामी सरकार पर सवाल खड़े हो रहे हैं। साथ ही कैबिनेट मंत्री की मनमर्जी पर भी सवाल किए जा रहे हैं कि जब कैबिनेट मंत्री यतीश्वरानंद के पास आबकारी विभाग नहीं है तो वो आबकारी अधिकारी पर मेहरबान क्यों हो रहे। सुराज सेवा दल ने चुनाव आयोग को लिखित में शिकायत भी दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें 👉 : बैठक खत्म करके बाहर निकलते ही हरदा बोलें चुनाव को लीड में ही करूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.