बागेश्वर >> कपकोट के लाहुर अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में डाक्टर सहित 12 लोगों का स्टाफ है तैनात, वेतन भी हर महीने लेते हैं लेकिन गांव वालों को 5 साल से यहां कोई कर्मचारी दिखा नहीं।

NEWS 13 प्रतिनिधि बागेश्वर:-

बागेश्वर/ क्षेत्र भम्रण पर पूर्व विधायक ललित फर्स्वाण ने सुनी ग्रामसभा लाहुर की जनसमस्या। जहां लोगों ने अपने अतिरिक्त स्वास्थ्य केंद्र के हाल बताये। ग्रामीणों ने जानकारी दी है कि पिछले 5 साल से यहाँ स्वास्थ्य विभाग का कोई भी कर्मचारी, डॉक्टर, फार्मेसिस्ट, वॉर्ड बॉय, चौकीदार, सफाई कर्मी डयूटी पर मौजूद नही होने से स्थानीय लोगों को स्वास्थ्य की समस्या होने पर गांव में ही अस्पताल होने के बावजूद कपकोट या बागेश्वर जाना पड़ता है।

उनका दर्द तब अधिक छलका जब उन्होंने बताया कोविड वैक्सिनेशन के लिए भी ग्रामीणों को गांव से बाहर डोली से जाना पड़ रहा है।  ग्रामीणो की यही अपेक्षा है कि डबल इन्जन की सरकार मे विधायक द्वारा अभी तक डाक्टरों व स्टाफ की नियुक्ति न करने से लोगों मे आक्रोश व्याप्त है मौके पर दीपक गढ़िया ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष कपकोट, ग्राम प्रधान प्रताप सिंह, पदम् सिंह, तारा सिंह, कृपाल सिंह, रमेश सिंह पण्डा, सरपंच चन्दन गसियाल, दिनेश टाकुली, चंचल सिंह, भीम सिंह, गुड्डू पण्डा, परवीन सिंह आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़े 👉 : थाना कपकोट पुलिस टीम द्वारा 581 ग्राम चरस के साथ किया 01 आरोपी गिरफ्तार।

Leave a Reply

Your email address will not be published.