दन्या पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम ने ढाबे से पकड़ी लगभग 63 हजार रुपए की अवैध शराब, ढाबे के मालिक को मौके पर ही किया गिरफतार।

NEWS 13 प्रतिनिधि अल्मोड़ा:-

अल्मोड़ा/ अवैध शराब के धंधे में लिप्त एक व्यक्ति को 15 पेटी अवैध शराब के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिसने अपने ढाबे में लोगों को अवैध तरीके से परोसने के लिए 62,880 रुपये की शराब रखी थी। एसओजी अल्मोड़ा तथा दन्या थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने चेकिंग के दौरान चलनीछीना के पास भूपाल सिंह पुत्र बचे सिंह निवासी नौगांव व थाना दन्या जिला अल्मोड़ा के ढाबे से 15 पेटी अवैध देशी विदेशी शराब पकड़ी है।

यह भी पढ़ें 👉 : हल्द्वानी में यहां मिला सड़ा गला शव पुलिस जुटी शिनाख्त में।

पकड़ी गई शराब की कीमत 62,880 रुपये आंकी गई है। पुलिस ने उसे मौके से ही गिरफ्तार कर लिया। इस मामले पर थानाध्यक्ष दन्या सुशील कुमार ने कहा कि आरोपी भूपाल सिंह अपने ढ़ाबे में अवैध शराब परोसने के कारोबार में लगा हुआ था। पुलिस टीम थानाध्यक्ष सुशील कुमार, कांस्टेबिल अरविंद कुमार, सुरेंद्र सिंह, प्रेम कुमार, दिनेश नगरकोटी, राजेश भट्ट व दीपक खनका आदि शामिल थे।

यह भी पढ़ें 👉 : सोशल मीडिया के माध्यम से किशोरी का आपत्तिजनक वीडियो प्राप्त कर वायरल करने की धमकी देने वाले एक युवक को द्वाराहाट पुलिस ने बलिया यूपी से किया गिरफ्तार।

Leave a Reply

Your email address will not be published.