बागेश्वर >> पिछले डेढ़ महीने से चल रहे दानपुर प्रीमियर लीग का हुआ फाइनल मैच, विजेता टीम को मिला 40 हजार का इनाम व आकर्षक ट्राफी।

NEWS 13 प्रतिनिधि बागेश्वर:-

बागेश्वर/ पिछले डेढ़ महीने से चल रहा दानपुर प्रीमियर लीग का आज दिनांक 19 दिसंबर को फाइनल मैच लीती टीम A और महरगाड़ी के बीच खेला गया। जिसमें महरगाड़ी ने लीती से जीत हासिल कर DPL का खिताब अपने नाम किया। महरगड़ी टीम द्वारा टॉस जीतकर फील्डिंग करने का फैसला लिया और लीती ने 118 रनों का लक्ष्य रखा। विजेता टीम को चालीस हजार की धनराशि सहित एक आकर्षक ट्राफी एवं उपविजेता टीम को बीस हजार की धनराशि सहित एक आकर्षक ट्राफी प्रदान की गई। इस पूरे DPL टूर्नामेंट में सबसे बेहतर प्रदर्शन करने वाले लीती टीम के खिलाड़ी दयाल कोरंगा ने LCD टीवी अपने नाम दर्ज की।

यह भी पढ़ें 👉 : पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी व पाला गिरने से हुई हार्ड कंपाती ठंड, मौसम विभाग ने जारी किया यलो अलर्ट।

यह क्रिकेट टूर्नामेंट DPL युवा समाजसेवी भूपेंद्र कोरंगा एवं उनके युवा साथियों द्वारा 12 नवम्बर से बागेश्वर, कपकोट के दूरस्थ गांव लीती, दानपुर के खाली खेत मैदान में आयोजित किया गया था। आयोजक भूपेंद्र कोरंगा ने बताया कि दानपुर क्षेत्र का अभी तक का यह सबसे बड़ा क्रिकेट टूर्नामेंट रहा है। इस पूरे क्रिकेट टूर्नामेंट में 25 से अधिक क्रिकेट टीमों ने सिर्फ बागेश्वर जिले ही नहीं बल्कि बाहर के जिलों से भी प्रतिभाग किया। इस DPL क्रिकेट टूर्नामेंट को आयोजित करने में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष बागेश्वर हरीश ऐठानी, उपाध्यक्ष जिला पंचायत बागेश्वर नवीन परिहार का विशेष सहयोग रहा। फाइनल मैच में दर्शकों की भीड़ काफी उमड़ी।

यह भी पढ़ें 👉 : चमोली में भालू की दहशत, तपोवन के ढाक गांव में गोशाले की छत तोड़कर आठ गाय व एक बकरी को भालू ने उतारा मौत के घाट।

Leave a Reply

Your email address will not be published.