रूद्रप्रयाग जिले से भी बुलंद हुई बद्रीनाथ विधायक राजेंद्र सिंह भण्डारी को नेता प्रतिपक्ष बनाने की मांग।

NEWS 13 प्रतिनिधि रुद्रप्रयाग:-

रुद्रप्रयाग/ उत्तराखण्ड की नई सरकार के गठन होते ही जहाँ सत्ताधारी दल भारतीय जनता पार्टी ने राज्य में अपनी सरकार बना ली है। तो कॉंग्रेस पार्टी मे नेता प्रतिपक्ष को लेकर कार्यकर्ता अपनी-अपनी आवाजें पार्टी हाई कमान तक पहुंचाने में लग गये हैं। राज्य की विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष को लेकर चमोली से लेकर अन्य जनपदों के ज्यादातर कांग्रेसी नेताओ के साथ कार्यकर्ता बद्रीनाथ विधानसभा से विधायक राजेंद्र सिह भण्डारी को नेता प्रतिपक्ष बनाने की लगातार मांग कर रहे हैं।रुद्रप्रयाग जिले के युवा कांग्रेसी नेताओं ने भी अब एक सुर में पार्टी आलाकमान से मॉग की है कि उत्तराखण्ड के पूर्व कैबिनेट मंत्री रह चुके बद्रीनाथ के विधायक राजेंद्र भण्डारी को इस बार नेता प्रतिपक्ष बनाया जाये।

यह भी पढ़ें 👉 : महानायक अमिताभ बच्चन पहुंचे देहरादून एयरपोर्ट के बाहर, महानायक की एक झलक पाने के लिए उमड़ा भारी हूजूम।

रुद्रप्रयाग ब्लाक कॉंग्रेस के अध्यक्ष बंटी जगवाण का कहना है कि नेता प्रतिपक्ष का मजबूत व शसक्त होना बहुत जरूरी है। जनता की समस्याओं को सरकार व सदन में उठाने के लिए केवल विधायक राजेंद्र सिह भण्डारी ही एकमात्र सुयोग्य नेता हैं। और उन्हें कैबिनेट से लेकर विभागीय अनुभव भी हैं। रुद्रप्रयाग सहित चमोली, पौड़ी, टिहरी, अल्मोड़ा के कांग्रेसी भी नेता प्रतिपक्ष बनाने के लिए राजेंद्र सिह भण्डारी के पक्ष में हैं।

यह भी पढ़ें 👉 : रुद्रप्रयाग जिले के अगस्त्यमुनि महाविद्यालय में टैबलेट घोटाला, खुलेआम बन रहें हैं फर्जी बिल।

इस अवसर पर जिलामहामंत्री नरेंद्र रावत, शूरबीर जगवाण, महावीर रौथाण, मानवेन्द्र नेगी, यूथ कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष कर्मवीर कुँवर, एन्यूएस्वाई के जिलाध्यक्ष तनुज पुरोहित, पूर्व जिला पंचायत सदस्य देवेश्वरी नेगी, उमा कैन्तुरा, दीप आर्य, सहित कई कांग्रेसियों ने पार्टी हाई कमान तक अपनी माँग पहुंचाने के लिए मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.