कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप टम्टा के समर्थन में की नुक्कड़ सभा।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि अल्मोड़ा:-

अल्मोड़ा/ पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल के नेतृत्व में जैंती ब्लाक के न्याय पंचायत पुभाऊ में नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कुंजवाल ने कहा कि मोदी सरकार ने पूरे देश में भय और डर का माहौल बना रखा है जिसके चलते तमाम लोग भाजपा सरकार को गिराने के लिए विपक्ष का समर्थन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आगामी 19 अप्रैल को कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप टम्टा को वोट देकर देश में सांप्रदायिक ताकतों को समाप्त करने वाली लोकतांत्रिक सरकार बनाने में अपना सहयोग प्रदान करें।

यह भी पढ़ें 👉 : 41 पेटी अवैध शराब, चरस एवं 6 लाख से अधिक कीमत की स्मैक के साथ 08 तस्कर हुए गिरफ्तार।

नुक्कड़ सभा में महेंद्र सिंह मेर, चंदन सिंह बिष्ट, दीवान सतवाल, रमेश बिष्ट, चंदन बोरा, मोहन सिंह धानक, गोपाल मेहरा आदि लोग मौजूद थे‌इधर नगर में कांग्रेस की टीमों ने लोकसभा प्रत्याशी प्रदीप टम्टा के पक्ष में प्रचार कर मतदान की अपील की। कांग्रेस के पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अरविन्द रौतेला व कांग्रेस के जिला महामंत्री गीता मेहरा के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यक्रताओं ने मोहल्ला जोशीखोला, थपलिया व गणेश मन्दिर में घर घर जाकर कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप टम्टा के पक्ष में प्रचार कर मतदान की अपील की।

यह भी पढ़ें 👉 : काठगोदाम पुलिस/SST टीम की सघन वाहन चैकिंग अभियान में की 01 लाख की नगदी जप्त।

प्रचार के दौरान उन्होंने केन्द्र की भाजपा सरकार की विफलताओं के बारे में लोगों को अवगत कराया। प्रचार कार्य में राधा राजपूत, छात्र संघ उपसचिव गौरव सतवाल, रितिक नयाल, अमन लटवाल, विनोद सिंह, बुग्गी आदि उपस्थित थे। वहीं महिला कांग्रेस नगर अध्यक्ष दीपा साह के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यक्रताओं ने मोहल्ला तिलकपुर, खोल्टा व मल्ला खोल्टा में घर घर जाकर कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप टम्टा के पक्ष में मतदान की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *