रूद्रपुर की सिडकुल स्थिति इंटार्क कंपनी में तालाबंदी, 450 से ज्यादा कर्मचारी बैठे धरने पर।

NEWS 13 प्रतिनिधि रुद्रपुर:-

रुद्रपुर/ उधम सिंह नगर जिले के अंतर्गत रुद्रपुर सिडकुल स्थित इंटार्क कंपनी में तालाबंदी का नोटिस चस्पा होने के बाद लगभग 450 कर्मचारी धरने पर बैठ गए हैं। प्रदर्शन कर रहे श्रमिकों ने कहा कि फैक्ट्री पिछले चार सालों से लगातार श्रमिकों का उत्पीड़न कर रही है। अगर आवाज उठाते है तो गेट में तालाबंदी का नोटिस चस्पा कर दिया गया है। अब श्रमिकों के आगे रोजी रोटी का संकट आ खड़ा हुआ है। जिसको लेकर आज सभी कर्मचारी धरने पर बैठे हुए हैं।

यह भी पढ़ें 👉 : रामनगर >> मनराल स्टोन क्रेशर को सीज करने के साथ ही 24 घंटे में संचालन बंद कराने के जिलाधिकारी नैनीताल को दिए निर्देश।

पंतनगर सिडकुल की इंटार्क कंपनी में प्रबंधन और कर्मचारियों के बीच चल रहा गतिरोध चरम पर पहुंच गया है। जिसके बाद कंपनी प्रबंधन ने कर्मचारियों द्वारा कार्य नहीं करने से उत्पादन ठप होने की बात कहते हुए कंपनी में अस्थायी तालाबंदी कर दी है। इसका नोटिस भी कंपनी के गेट पर चस्पा कर दिया गया है इधर कंपनी के डीजीएम एचआर बीवी श्रीधर का कहना है कि कर्मचारियों के काम नहीं करने से उत्पादन ठप है। इसलिए तालाबंदी जैसा निर्णय लेना पड़ा है। जब तक हालात सामान्य नहीं होते तब तक तालाबंदी जारी रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.