कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व जागेश्वर विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल का बड़ा दावा, जल्द ही होगी बीजेपी के 6 विधायकों की कांग्रेस ज्वाइनिंग।

NEWS 13 प्रतिनिधि अल्मोड़ा:-

अल्मोड़ा/ उत्तराखंड विधानसभा के पूर्व स्पीकर और कांग्रेस के वरिषतम नेता गोविंद सिंह कुंजवाल ने बीजेपी के 6 विधायकों की ‘घर वापसी’ का दावा किया है। जागेश्वर से कांग्रेस विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल ने कहा बीते दिनों राहुल गांधी के नेतृत्व में यशपाल आर्य और उनके बेटे की कांग्रेस में घर वापसी हुई है जबकि अभी बीजेपी के 6 विधायक और है जो कांग्रेस के संपर्क में हैं। जो विधायक जल्द ही हाईकमान के निर्णय के बाद कांग्रेस ज्वॉइन करेंगे। जागेश्वर विधायक व पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल के इस बयान के बाद प्रदेश में एक फिर सियासी सरगर्मी तेज हो गई है।

यह भी पढ़े 👉 : सिडकुल नहीं अब पंडित नारायण दत्त तिवारी के नाम से जाना जाएगा पंतनगर इंडस्ट्रीयल स्टेट।

जागेश्वर विधायक व पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल ने कहा कि कांग्रेस का लगातार ग्राफ बढ़ रहा है आगामी 2022 में उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार बन रही है इसी को देखते हुए बीजेपी के कई विधायक कांग्रेस में आने की तैयारी में जुटे हुए हैं इसकी शुरुआत यशपाल आर्य एवं उनके बेटे विधायक संजीव आर्य से हो गई है‌। आगामी दिनों में कई और नेता बीजेपी से कांग्रेस में आएंगे।

यह भी पढ़े 👉 : कुमाऊं विश्वविद्यालय नैनीताल का नाम हो पूर्व मुख्यमंत्री व स्वतन्त्रता संग्राम सेनानी स्वर्गीय नारायण दत्त तिवारी के नाम पर-केवल सती।

Leave a Reply

Your email address will not be published.