नानकमत्ता डैम में दो दिन पहले डूबे युवक का एसडीआरएफ की डीप डाइविंग टीम ने निकाला शव।

NEWS 13 प्रतिनिधि उधमसिंहनगर:-

उधमसिंहनगर/ एसडीआरएफ डीप डाइविंग द्वारा उधमसिंहनगर जिले के नानकमत्ता डैम में दो दिन पहले डूबे व्यक्ति के शव को आज 22 दिसम्बर 2021 को डैम से निकाल लिया गया गया। एसडीआरएफ टीम को जनपद उधमसिंह नगर के नानकमत्ता डैम में एक बच्चे के डूबने की सूचना प्राप्त हुई थी। एसडीआरएफ पोस्ट नैनीताल से उप निरीक्षक चंदन सिंह के नेतृत्व में डीप डाइविंग टीम मय राफ्ट सर्चिंग के लिए तत्काल घटनास्थल नानकमत्ता डैम पर पहुँची। उक्त व्यक्ति दो दिन पहले यहां डैम में डूबा था और उसके बाद से ही उसकी सर्चिंग लगातार की जा रही थी।

यह भी पढ़ें 👉 : सतपाल महाराज ने नैनीताल को दी 19 करोड़ 44 लाख 52 हजार की सौगात, संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज ने किया राष्ट्रीय चित्रकला कार्यशाला का दीप प्रज्वलित कर शुभारंभ।

लेकिन लापता व्यक्ति का कोई सुराग नही मिल पा रहा था। एसडीआरएफ टीम द्वारा सर्चिंग की गई और एसडीआरएफ टीम की कड़ी मशक्कत के बाद उक्त व्यक्ति नाम छित्तर सिंह पुत्र बलवंत सिंह उम्र 23 वर्ष निवासी देवीपुरा पिला गौड़ी नानकमत्ता के शव को घटनास्थल से 500 मीटर दूर से रिकवर किया गया और बॉडी बैग के माध्यम से मुख्य मार्ग तक पहुंचाकर जिला पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉 : भवाली में युवक की पत्थरों से कुचलकर की गई निर्मम हत्या, नग्नावस्था में बीच सड़क पर पड़ा मिला शव।

Leave a Reply

Your email address will not be published.