उत्तराखंड में 70 की 70 सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी समाजवादी पार्टी कल पार्टी की कार्यसमिति की बैठक में होगा गहन मंथन।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि हल्द्वानी:-

हल्द्वानी/ विधानसभा चुनाव 2022 जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं राजनीति दलों की हलचलें भी बढ़ने लगी है। भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में चुनावी रणनीति अंतिम रुप ले चुकी है।

यह भी पढ़ें 👉 : यहां युवक ने ब्लेड से काट डाली अपने दोनों हाथों की नस तड़प-तड़प कर हुई मौत।

और कांग्रेस भी हल्द्वानी में विजय संकल्प शंखनाद रैली का पहले ही ऐलान कर चुकी है। अब राज्य में पैठ बनाने में जुटी समाजवादी पार्टी भी कल प्रदेश कार्यसमिति बैठक करने जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉 : यहां अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी जबरदस्त टक्कर हादसे में पति-पत्नी सहित दो मासूम गम्भीर रूप से घायल।

आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए उत्तराखंड में राजनैतिक सरगर्मियां तेज हो गयी हैं। समाजवादी पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति कल देहरादून में आयोजित होने जा रही है। जानकारी देते हुए सपा के प्रदेश महासचिव शोएब अहमद ने बताया की कार्यसमिति में सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी प्रदेश प्रभारी समेत सभी जिलों के जिलाध्यक्ष मौजूद रहेंगे।

यह भी पढ़ें 👉 : देहरादून पुरानी पेंशन बहाली को लेकर भारी संख्या में कर्मचारियों का मुख्यमंत्री आवास कूच पुलिस ने रोका।

कार्यसमिति में 2022 के विधानसभा चुनाव की रणनीति को लेकर चर्चा की जाएगी। इसके अलावा प्रदेश की सभी 70 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवारी को लेकर भी गहन मंथन किया जाएगा और दिसंबर के पहले हफ्ते में पार्टी प्रदेश की सभी 70 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.