अल्मोड़ा >> सल्ट पुलिस ने 5.248 कि0ग्रा अवैध गांजे के साथ दो व्यक्तियों को किया गिरफ्तार।

NEWS 13 प्रतिनिधि अल्मोड़ा:-

अल्मोड़ा/ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा द्वारा सभी थाना/चौकी प्रभारियों को अपने-अपने क्षेत्र तथा जनपद की सीमाओं में बने बैरियरों में अवैध रूप से गाँजा/चरस व अन्य नशीली पदार्थो की तस्करी कर रहे तस्करों पर कठोर कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये है।

यह भी पढ़े 👉 : मुख्य अतिथि न बनाएं जाने से चिढ़े विधायक महेश जीना कार्यक्रम में विघ्न डालने का किया प्रयास विधायक ने कार्यक्रम में उपस्थित मुख्य अतिथि पद्मश्री की गरिमा का भी नहीं रखा ख्याल।

इसी क्रम में दिनांक 08.09.2021 को उ0नि0 सुशील कुमार थानाध्यक्ष सल्ट द्वारा दौराने चैकिंग मरचूला बैरियर के पास एक अपाचे बाईक वाहन संख्या यूके08पीए7074 में बैठे दो व्यक्तियों के संदिग्ध प्रतीत होने पर 01-नारायण सिंह पुत्र राजे सिंह निवासी जयराम सल्ट 02-भगत सिंह पुत्र स्व0चन्दन सिंह निवासी नोगांव सल्ट अल्मोड़ा को चैक करने पर उपरोक्त के कब्जे से 5.248 किग्रा0 अवैध गांजा कीमत करीब 26000.00 रु0 बरामद कर NDPS एक्ट के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाही की गयी।

यह भी पढ़े 👉 : एसएसजे परिसर में एलएलबी की प्रवेश परीक्षा में पकड़ा गया मुन्ना भाई।

उक्त सम्बन्ध में उ0नि0 सुशील कुमार थानाध्यक्ष सल्ट ने बताया की पूछताछ में बताया कि वह गांजा को बेचने हेतु सराईखेत से रामनगर ले जाने के फिराक में थे, पकड़ में आने पर उचित कार्यवाही की गयी है।

यह भी पढ़े 👉 : खत्याड़ी में पानी के लियें हाहाकार।

Leave a Reply

Your email address will not be published.