सल्ट पुलिस ने 12.900 ग्राम अवैध गांजे के साथ एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार।

NEWS 13 प्रतिनिधि अल्मोड़ा:-

अल्मोड़ा/ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा पंकज भट्ट द्वारा सभी थाना/ चौकी प्रभारियों को अपने-अपने क्षेत्र तथा जनपद की सीमाओं में बने बैरियरों में अवैध रूप से गाँजा/चरस व अन्य नशीली पदार्थो की तस्करी कर रहे तस्करों पर कठोर कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये है। इसी क्रम में उपनिरीक्षक सुशील कुमार थानाध्यक्ष सल्ट अल्मोड़ा की पुलिस टीम द्वारा दौराने चैकिंग मरचूला बैरियर के पास संदिग्ध प्रतीत होने पर आकाश जाटव पुत्र राजकुमार निवासी आदर्श नगर कोतवाली नगर हापुड़ (उत्तर प्रदेश) को चैक करने पर उपरोक्त के कब्जे से दो कट्टों में क्रमशः 12.900 किलोग्राम अवैध गांजा कीमत करीब 75000.00 रु0 बरामद कर थाना सल्ट में NDPS एक्ट के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाही की गयी।

यह भी पढ़े 👉 : धनतेरस व दीपावली समेत आगामी त्योहारों में बाजारों में भीड़ होने की संभावना को देखते हुए इस दिन से बदल जाएगा हल्द्वानी शहर का रूट, देखें क्या रहेगी व्यवस्था।

उक्त सम्बन्ध में सुशील कुमार थानाध्यक्ष सल्ट ने अभियुक्त के बयानों के आधार पर बताया कि वह गांजा बेचने हेतु सराईखेत से काशीपुर ले जाने के फिराक में था, पकड़ में आने पर उचित कार्यवाही की गयी है। पूछताछ के दौरान खरीद फरोख्त में कुछ अन्य लोगों का नाम भी प्रकाश में आने पर आवश्यक कार्यवाही की जी रही है। पुलिस टीम:- उपनिरीक्षक सुशील कुमार (थानाध्यक्ष सल्ट), उपनिरीक्षक अवनीश कुमार, कानि0सुरेश चन्द्र, कानि0मोहन सिंह, कानि0गुरमेज सिंह, कानि0संजू।

यह भी पढ़े 👉 : महाराज ने अपने विधानसभा क्षेत्र को 35 करोड़ 35 लाख 18 हजार रुपए की योजनाओं की सौगात दी, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में हो रहा है प्रदेश का विकास-सतपाल महाराज।

Leave a Reply

Your email address will not be published.