सल्ट विधायक महेश जीना पर जानलेवा हमला करने का आरोप, लहूलुहान पीड़ित भाजपा नेता बोला दावेदारी न करने को लेकर हुई उनके साथ मारपीट।

NEWS 13 प्रतिनिधि अल्मोड़ा:-

अल्मोड़ा/ बीते सांय भाजपा के सल्ट विधायक महेश जीना पर हमला किए जाने के मामले ने नया तूल पकड़ लिया है। बताया जा रहा है कि खुद पर हमला होने की बात करने वाले विधायक महेश जीना द्वारा तथाकथित भाजपा नेता पर जानलेवा हमला किया गया। इस दौरान वह बुरी तरह से घायल हो गए।

यह भी पढ़े 👉 : लड़की के द्वारा स्वेच्छा से शादी करने पर पिता ने बेटी की कर दी हत्या, दामाद गम्भीर रूप से घायल।

घायल व्यक्ति, तथा कथित भाजपा नेता ने आप बीती का एक वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल किया है। क्षेत्र में यह भी चर्चा है कि देघाट के भाकुड़ा में हुई इस घटना से लोग भयभीत हैं। ग्राम भावनटांडा सल्ट जिला अल्मोड़ा निवासी घायल बीजेपी नेता गिरीश कोटनाला ने डॉ0सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी में अपना ईलाज करवाया। घायल ने बताया कि वह सल्ट से पहले भी दावेदारी कर चुके हैं। इस बार वह क्षेत्र में दीपावली के पोस्टर लगवा रहे थे। इसी दौरान उनकी गाड़ी के पीछे विधायक ने अपनी गाड़ी लगा कर पहले गाली गलौज की फिर अपने लोगों से बुरी तरह मारपीट की। गिरीश ने बताया किसी तरह वह अपनी जान बचाकर हल्द्वानी आये। उन्होंने बताया की जीना के समर्थकों ने उनपर जानलेवा हमला करने के बाद खुद पर हमला होने की अफवाह फैलाई। सोशल मीडिया में आज गिरीश के संग हुई मारपीट का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े 👉 : भाजपा विधायक महेश जीना पर जानलेवा हमला, एक हमलावर गिरफ्तार चार फरार।

बताया गया की इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है। गिरीश ने यह भी बताया कि विधायक महेश जीना के दबंगों ने उनके ड्राइवर राकेश रावत को भी रात भर अपने चंगुल में रखा। उससे जबरन गिरीश द्वारा हमला किए जाने की बात कहने को कहा। उनका ड्राइवर लैंसडाउन गढ़वाल का रहने वाला है जो वर्तमान में मयूर विहार दिल्ली से उनके साथ आया हुआ था। इस समय वह विधायक के दबंगों से छूट गया है। इधर विधायक महेश जीना से उनके पक्ष जानने के लिए कोशिश की गई लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा है।

यह भी पढ़े 👉 : मुख्य अतिथि न बनाएं जाने से चिढ़े विधायक महेश जीना कार्यक्रम में विघ्न डालने का किया प्रयास विधायक ने कार्यक्रम में उपस्थित मुख्य अतिथि पद्मश्री की गरिमा का भी नहीं रखा ख्याल।

Leave a Reply

Your email address will not be published.