रुड़की >> दिल्ली से वापस उतराखंड लौटते समय बॉडर पर हुआ हरीश रावत का जबरदस्त स्वागत।

NEWS 13 प्रतिनिधि रुड़की:-

रुड़की/ बीते दिनों कांग्रेस पार्टी में खुलकर अंतर्कलह देखने को मिली जिसका भाजपा ने भी बखूबी फायदा उठाया। कांग्रेस के अंदर चल रहे इस क्लेश को टारगेट बनाते हुए भाजपा ने कांग्रेस पर जमकर हमला किया। हरीश रावत के मगरमच्छ वाले ट्वीट के बाद कांग्रेस में जैसे भूचाल आ गया। 2022 के चुनाव से पहले जहाँ भाजपा और कांग्रेस दोनों में गहमगामी देखने को मिल रही है। वहीं कांग्रेस ने इस कलह को लेकर सभी शीर्ष कार्यकर्ताओं को दिल्ली तलब कर पूरे मामले को शांत कराने का काम किया। दिल्ली से हरदा उत्तराखंड खुशी खुशी लौटे। बैठक से बाहर निकलने के बाद ही हरदा के चेहरे की मुस्कान ने बता दिया था कि हाईकमान ने उनकी बात सुनी और उनके पक्ष में बात हुई हुई।

यह भी पढ़ें 👉 : उत्तराखंड भाजपा की हिली चूल, हरक सिंह रावत के बाद उमेश शर्मा काऊ ने दिया बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफ़ा।

नारसन बॉर्डर पर हरीश रावत का भव्य स्वागत।:-

वहीं दिल्ली में हाईकमान की बैठक में शामिल होने के बाद हरीश रावत आज शनिवार को उत्तराखंड लौटे। नारसन बॉर्डर पर हरीश रावत का भव्य स्वागत हुआ उनके समर्थकों की बॉर्डर पर भारी भीड़ देखने को मिली। ढोल-नगाड़ों के साथ हरीश रावत का भव्य स्वागत हुआ। हरदा के दिल्ली से लौटने की समर्थकों में ऐसी खुशी देखने को मिली जैसे मानों हरदा आज ही मुख्यमंत्री की सपथ ले के आ रहे हों।

यह भी पढ़ें 👉 : नये साल पर देह व्यापार के लिए चार युवतियों को मसूरी ले जा रहे दो लोगों को पुलिस ने किया गिरफतार।

Leave a Reply

Your email address will not be published.