अब 7 नवंम्बर से 10 नवंबर तक खैरना-काकड़ीघाट-अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग नहीं होगा बंद।

NEWS 13 प्रतिनिधि अल्मोड़ा:-

अल्मोड़ा/ कुमाऊं के द्वार हल्द्वानी से पर्वतीय क्षेत्रों की ओर यात्रा करने वालों के लिए राहत भरी खबर है। खैरना-काकड़ीघाट-अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग 7 नवंबर से 10 नवंबर तक खुला रहेगा। कुछ दिन पूर्व एक अपडेट सामने आया था कि रोड से मलवा हटाने के लिए 4 दिन के लिए हाईवे को बंद रहेगा। दिवाली के बाद पहाड़ जाने व वहां से वापस मैदानी क्षेत्रों की ओर आने वाले लोगों को परेशानी ना हो इसके लिए अब राष्ट्रीय राजमार्ग को बंद नहीं किया जाएगा।

यह भी पढ़े 👉 : केदारपुरी पहुंच कर प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को बताया ऊर्जावान सीएम माइनस टेमप्रेचर में काम करने वाले श्रमिकों व तीर्थ पुरोहित का जताया आभार।

7 नवंबर से 10 नवंबर तक अब यातायात सामान्य रूप से चलेगा। विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह चौहान ने कुमाऊं कमिश्नर सुशील कुमार को हाईवे का मलवा हटाने का कार्य 10 तारीख के बाद करने को कहा है। पिछले महीने 18-19 अक्टूबर को आई भीषण बारिश के वजह से कुमाऊं में आपदा आ गई थी। जगह जगह भूस्खलन होने से सड़के बंद हो गई। हाईवे को धीरे-धीरे खोला जा रहा है लेकिन पत्थर गिरने के डर से प्रशासन बीच-बीच में निर्माण व सफाई के कार्य के लिए उसे बंद करने का फैसला भी ले रहा है।

यह भी पढ़ें 👉 : नैनीताल पुलिस ने यहां से किया 13 जुआरियों को गिरफ्तार दुकान के बरामदे में खेल रहे थे जुआं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.