रामपुर स्टेट बैंक कैशियर पर अभद्रता व बैंक छोड़कर भागने का आरोप, दूर-दूर से पहुंचे खाताधारको को परेशानी।

NEWS 13 प्रतिनिधि गणेश जोशी, चौखुटिया:-

चौखुटिया/ भारतीय स्टेट बैंक रामपुर में कार्यरत कैशियर के खाताधारकों से अभद्रता करने सहित बैंक छोड़कर भाग जाने से खाताधारकों को परेशानी उठानी पड़ी। दूर-दूर ग्राम पंचायतों से पहुंचे बुजुर्ग खाताधारकों की परेशानी को देखते हुए स्टेट बैंक चौखुटिया से एक कर्मचारी भेजकर 2 बजे बाद भुगतान की व्यवस्था बन पाई‌। खाताधारकों ने बताया कि रविवार छुट्टी व दीपावली त्योहार के मध्य नजर स्टेट बैंक रामपुर में काफी भीड़ ग्राहकों की लग गई थी।

यह भी पढ़े 👉 : पाकिस्तान के खिलाफ दो जंग लड़ने वाले पूर्व सैनिक का देहांत, पैतृक श्मशान घाट में किया अंतिम संस्कार, पढ़ें पूरी खबर न्यूज़ 13 पर।

बताया स्टेट बैंक रामपुर में स्थानीय सहित लगे चमोली जनपद के गांव से भी काफी भीड़ बुजुर्ग खातेदारों की पहुंची थी जो एटीएम का प्रयोग नहीं कर पाते थे लेकिन बैंक में तैनात कैसियर राहुल देव ने खाताधारकों के साथ अभद्रता की गई तथा बैंक छोड़कर भाग गया ब्रांच मैनेजर अनिल यादव के समझाने के बाद भी नहीं रुका अलग-अलग गांव से पहुंचे खाताधारक हीरा सिंह बिष्ट, उर्मिला देवी, सोबन सिंह, पार्वती देवी, रणजीत सिंह, कमला देवी, माया देवी, गोमती देवी, कुंती देवी, आनंदी व कला देवी ने बताया कि 2 बजे तक परेशान रहने के बाद स्टेट बैंक चौखुटिया से कर्मचारी के आने के बाद भुगतान की व्यवस्था हो पाई खाताधारकों ने कैशियर के इस रवैये से नाराजगी जताकर कहा कि रामपुर स्टेट बैंक से चमोली जनपद के भी अनेक गांव जुड़े हुए हैं। अगर इसी प्रकार व्यवस्था रही तो खाताधारकों को अन्यत्र बैंकों में खाता खोलने जाने को मजबूर होना पड़ेगा समय रहते व्यवस्था में सुधार की मांग की गई।

यह भी पढ़े 👉 : हल्द्वानी-अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग खुला छोटे व बड़े सभी वाहनों के लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.