जागेश्वर धाम में बिक रही अवैध शराब के खिलाफ धरना प्रदर्शन, सरकार के खिलाफ नारेबाजी।

NEWS 13 प्रतिनिधि अल्मोड़ा:-

अल्मोड़ा/ जागेश्वर ग्राम की प्रधान प्रेमा देवी की अध्यक्षता में अवैध शराब के खिलाफ जन आक्रोश व्यक्त किया गया। जिसमें सहायक समूह, जनप्रतिनिधियों, नव युवक मंगल दल एवं का एक सामाजिक कार्यकर्ता शामिल रहे। इस बैठक में यह तय किया गया कि जब तक अवैध शराब की बिक्री पर कोई ठोस कदम नहीं उठाया जाएगा तब तक हमारा यह आंदोलन चलता रहेगा साथ ही यह चेतावनी भी आंदोलनकारियों ने दी की अगर इस पर जल्द कार्रवाई नहीं की जाएगी तो वह मजबूरन सड़क पर धरना देंगे और उत्तराखंड सरकार का पुतला दहन करेंगे। इस आंदोलन में ग्राम प्रधान प्रेमा देवी के नेतृत्व में महिलाओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया।

यह भी पढ़ें 👉 : दिल दहला देने वाली घटना, चमोली जिले के घाट विकासखंड में एक ही परिवार के पांच लोगों की संग्दिध परिस्थितियों में मौत।

इस आंदोलन में आशा देवी, शांति देवी, दीपा देवी, मंजू देवी, लीला देवी, गंगा देवी, पार्वती देवी, गंगा देवी, जया देवी, प्रेमा देवी, सरस्वती देवी, गंगा देवी, सावित्री देवी, कमला देवी, जया देवी समेत दजनों महिलाओं ने भाग लिया। साथ ही पुरुषों ने भी अवैध शराब का विरोध किया। जिसमें महेश राम, रवि कुमार, विजय कुमार, अनिल कुमार, मोहन राम, सूरज आर्य, ललित कुमार, मयंक कुमार, गोकुल प्रसाद, अमित कुमार, राजा प्रसाद, हिमांशु प्रसाद, गोलू प्रसाद, नवीन कुमार, नितेश प्रसाद, रोहित कुमार, समेत कई लोग इस आंदोलन में शामिल हुए और अवैध शराब के खिलाफ प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ें 👉 : उतराखंड में कांग्रेस के घमासान के बीच मंत्री हरक हुए दिल्ली के लिए रवाना।

Leave a Reply

Your email address will not be published.