पिथौरागढ़, अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी बस 15 लोग थे सवार।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि पिथौरागढ़

 पिथौरागढ़/ जिले के सीमांत क्षेत्र से बड़ी खबर आ रही है बताया जा रहा है कि यहां धारचूला के समीप नेपाल सीमा में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां यात्रियों से भरी एक बस गहरी खाई में समा गई है। हादसे में 15 लोग घायल हो गए। जिन्हें रेस्क्यू कर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के कारणो का अभी पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ें 👉 आप भी रहे सावधान, सरकार ने जारी किया अलर्ट, बिना ओटीपी भेजे भी हो रहे खाते खाली।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक हादसा भारतीय सीमा से सटे नेपाल के दार्चुला जिले में हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां आज सुबह एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस नेपाल में दार्चुला के खलंगा से महेंद्र नगर के लिए जा रही थी। इस बीच महाकाली नगर पालिका पांच फोहोर संकलन केंद्र खेट्टे वगर में डंपिंग जोन के सामने गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में लगभग 15 यात्रियों के घायल होने की खबर है। घायलों में एक ही हालत गंभीर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉 कुमाऊं कमिश्नर की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर अश्लील फोटो कर दी अपलोड प्रशानिक अमले में मचा हड़कंप।
बताया जा रहा है कि हादसे की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्सू कर घायलों को बाहर निकाला। दुर्घटनाग्रस्त बस में 15 यात्री घायल हो गए। घायलों में तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं अन्य 13 यात्री सामान्य घायल बताए जा रहे हैं घायलों का इलाज जिला अस्पताल दार्चुला में किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *