अल्मोड़ा >> आधार कार्ड नहीं बनने से लोगों में रोष, 12 अक्टूबर को धौलादेवी में लगने वाला जनता दरबार का करेंगे विरोध।

NEWS 13 प्रतिनिधि अल्मोड़ा:-

अल्मोड़ा/ दन्या में आधारकार्ड नहीं बनने से व्यापार मंडल सहित स्थानीय जनता में भारी रोष व्याप्त है। व्यापार मंडल दन्या द्वारा बैठक कर यह तय किया गया कि इतना बड़ा क्षेत्र होने के बाबजूद भी दन्या में आधार कार्ड का नहीं बनना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। आधार कार्ड नहीं बनने से जनता को बेहद असुविधा हो रही है।जिस कारण मजबूर होकर स्थानीय लोगों को आन्दोलन के लिए बाध्य होना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि कई बार आग्रह करने के बाद भी दन्या में आधार कार्ड नहीं बन रहे हैं। लगभग 1 वर्ष से अधिक समय से पोस्ट आफिस दन्या में आधार कार्ड मशीन उपलब्ध है।

यह भी पढ़े 👉 : प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का विधिवत् भूमि पूजन, प्रारम्भ करवाया निर्माण कार्य।

लेकिन तकनीकी परेशानी का आज तक समाधान नहीं किया गया है।जिससे क्षेत्रवासी अत्यधिक परेशानी का सामना कर रहे हैं। सर्वाधिक परेशानी छोटे बच्चों के आधार कार्ड बनने में हो रही है। इसलिए समस्त क्षेत्रवासियों एवं व्यापारियों ने तय किया है कि आधार कार्ड सेन्टर खोले जाने की मांग को लेकर आन्दोलन किया जाएगा। आगामी 12 अक्टूबर को ब्लाक मुख्यालय धौलादेवी में लगने वाले जनता दरबार का विरोध किया जाएगा और उत्तराखंड सरकार के जो भी विधायक अथवा मंत्री दन्या से होकर जायेंगे उनका घेराव किया जाएगा।

यह भी पढ़े 👉 : एसएसजे परिसर में एलएलबी की प्रवेश परीक्षा में पकड़ा गया मुन्ना भाई।

वरना प्रशासन सुनिश्चित करे कि 11 अक्टूबर तक डाकघर दन्या में आधार कार्ड बनाने का कार्य प्रारम्भ किया जाए। बैठक में व्यापार मंडल दन्या के अध्यक्ष पूरन सिंह बिष्ट, महामंत्री गोविन्द जोशी, जिला उपाध्यक्ष हरीश दरम्वाल, डसीली प्रधान लक्ष्मण सिंह डसीला सहित दर्जनों लोग उपस्थित रहे।

यह भी पढ़े 👉 : दूनागिरी के जंगल में मिला शव, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया रानीखेत।

Leave a Reply

Your email address will not be published.