पिथौरागढ़ में बीए तृतीय वर्ष की छात्रा की पहाड़ी से गिरते पत्थरों की चपेट में आने से हुई दर्दनाक मौत।

NEWS 13 प्रतिनिधि पिथौरागढ़:-

पिथौरागढ़/ राज्य के पिथौरागढ़ जिले के दूरस्थ धारचूला तहसील में अपनी बीमार मां से मिलने आ रही बीए तृतीय वर्ष की 25 वर्षीय छात्रा पहाड़ी से गिरते पत्थरों की चपेट में आकर 300 मीटर गहरी खाई में गिर गई जिससे छात्रा दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है छात्रा सुआ से धारचूला आ रही थी जहां वह निगालझाड़ी के पास पहाड़ी से गिरे पत्थर की चपेट में आ गई।

यह भी पढ़ें 👉 : मित्र पुलिस की ये कैसी मित्रता 8 दिन तक कोतवाली और चौकी के चक्कर काटता रहा युवक थक हार कर पहुंचा एसएसपी के पास।

स्थानीय ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि छात्रा रविवार को घर से गयी थी। जब वो सोमवार की शाम तक छात्रा के घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू की और दोस्तों के साथ ही रिश्तेदारों से भी पूछताछ की लेकिन छात्रा की कोई जानकारी नहीं मिली। जिसके बाद अनहोनी की शंका के चलते ग्रामीणों द्वारा पहाड़ों में खोजबीन शुरू की गई और सोमवार की देर रात को खोजबीन के दौरान 300 मीटर गहरी खाई में बीए तृतीय वर्ष की छात्रा दीपा बिष्ट का शव मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है घटना की जानकारी के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉 : गौरीकुंड केदारनाथ यात्रा का मुख्य पड़ाव लेकिन केदारनाथ बाबा की चल विग्रह डोली के गौरीकुंड आने से पहले ही मां गौरामाई अपने शीतकालीन प्रवास के लिए गौरी गांव चली जाती है, जानिए क्या है मान्यता।

Leave a Reply

Your email address will not be published.