ऋषिकेश घूमने आए शालीमार गार्डन गाजियाबाद के 6 दोस्तों में से 2 की गंगा में डूबकर मौत।

NEWS 13 प्रतिनिधि देहरादून:-

ऋषिकेश/ गाजियाबाद उत्तर प्रदेश से ऋषिकेश घूमने आए 6 दोस्तों में से दो युवकों की गंगा में डूबने से मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला आज सुबह 11 बजे का है। जानकारी मिली है कि आज 6 युवकों का ग्रुप गाजियाबाद से ऋषिकेश घूमने आया था जो की नीम बीच पर नहा रहे थे। इस बीच सभी गंगा की धाराओं से अटखेलिया करने लगे तभी अचानक दो युवकों का पैर फिसल गया और वो गंगा में डूब गए। साथियों ने शोर मचाया तो आस पास के लोग मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें 👉 : नैनीताल जिले में भीषण सड़क दुघर्टना, चाचा भतीजी की मौत अन्य चार गंम्भीर हालत में हायर सेंटर हल्द्वानी रेफर।

युवकों की चीख पुकार सुनकर मौके पर तैनात मुनिकीरेती जल पुलिस के जवान सुभाष ध्यानी विदेश चौहान, पुष्कर रावत, महेंद्र चौधरी, नन्दन सिंह नेगी और कमल रावत ने स्कूबा डाइबिंग की और दोनों को नदी से बाहर निकालकर अस्पताल ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया है। थाना प्रभारी रितेश शाह ने जानकारी दी कि कुछ युवक गाजियाबाद से घूमने आए थे जो की नीम बीच पर नहाने गए थे जिसमे से दो युवकों का पैर फिसल गया और वो डूब गए। दोनों के शवों को बरामद कर लिया गया है। दोनों की पहचान शुभम पुत्र पदम सिंह 25 वर्ष व रजत खन्ना पुत्र अनुज खन्न 21 वर्ष दोनो निवासी शालीमार गार्डन गाजियाबाद उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.