चम्पावत >> देवीधुरा महाविद्यालय के उच्चीकरण के लिए किया एक दिवसीय सांकेतिक धरना।

NEWS 13 प्रतिनिधि चम्पावत:-

चम्पावत/ देवीधुरा महाविद्यालय के उच्चीकरण की मांग को लेकर एनएसयूआई जिला उपाध्यक्ष व छात्र महासंघ सचिव चेतन चम्याल के नेतृत्व में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने एक दिवसीय सांकेतिक धरना प्रदर्शन किया। एनएसयूआई कार्यकर्ताओं का कहना है कि वर्ष 2014 से संचालित महाविद्यालय में एक मात्र बीए की कक्षाओं का ही संचालन हो रहा है। इस दौरान एनएसयूआई कार्यकर्ताओं का कहना है कि कई मंचों पर महाविद्यालय की समस्याओं को उच्च शिक्षा मंत्री, अधिकारियों को अवगत करवाया परन्तु समस्याओं का निराकरण नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें 👉 : सल्ट में विधायक महेश जीना का अपनी विधानसभा में हो रहा हैं लगातार विरोध, आज विजय संकल्प रैली के दौरान फिर लगे महेश जीना गो बैक के नारे।

चेतन चम्याल का कहना है कि सरकार देवीधुरा महाविद्यालय की उपेक्षा कर रही है। वही छात्र संघ अध्यक्ष प्रकाश मेहरा का कहना है कि जल्द से जल्द महाविद्यालय की समस्याओं का निराकरण नही हुआ तो वो छात्र संघ के साथ उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होंगे। दीपांशु आर्य, पूर्व छात्र संघ कोषाध्यक्ष पंकज कुमार, हिमांशु जोशी, हिमांशु विश्वकर्मा, राकेश, दीपक मेहरा, प्रियंका चम्याल, प्रियंका जोशी, सरोज और ललिता आदि कई एनएसयूआई कार्यकर्ता शामिल रहे।

यह भी पढ़ें 👉 : डीडीहाट >> प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम पुष्कर सिंह धामी के पैतृक गांव टुंडी में मूलभूत सुविधा ना होने से ग्रामीण मायूस।

Leave a Reply

Your email address will not be published.