हल्द्वानी में अब अवैध रूप से हुक्का बारों में नशा परोसने वालों की खैर नहीं-एसएसपी।

NEWS 13 प्रतिनिधि हल्द्वानी:-

हल्द्वानी/ नैनीताल जिले के नए एसएसपी पंकज भट्ट ने पदभार ग्रहण कर लिया है। आज पुलिस बहुदेशीय भवन में पत्रकारों से वार्ता करते हुए नवनियुक्त वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट ने कहा कि हल्द्वानी महानगर में अवैध रूप से संचालित हो रहे हुक्का बारो के खिलाफ अभियान चला कर उन्हें चिन्हित किया जाएगा। एसएसपी ने कहा हुक्का बारो के माध्यम से युवाओं को नशा परोसने वाले अवैध नशा संचालकों की अब खैर नही है। ऐसे लोगो के खिलाफ गुंडा एक्ट व जिला बदर के तहत भी कार्यवाई की जाएगी। एसएसपी ने कहा कि पुलिस का मुख्य फोकस नशे के अवैध संचालकों पर रहेगा। उत्तर प्रदेश के देहात व शहरों से उत्तराखण्ड में स्मैक लाने वालो पर पुलिस अपनी पैनी नजर रखेगी। ऐसे लोगो के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा व गुंडा एक्ट के साथ जिला बदर की कार्यवाई भी अमल में लायी जाएगी। क्रिसमस व 31 दिसंबर के मद्देनजर पुलिस यातायात का नया रुट प्लान बना कर उसे अमली जामा पहनाएगी जिससे पर्यटको को किसी भी असुविधा का सामना न करना पड़े।

यह भी पढ़ें 👉 : चमोली जिले का विकासखंड घाट अब जाना जाएगा नन्दानगर के नाम से।

वही असमाजिक तत्वों व अफवाह फैलाने वालों भी कार्रवाई की जाएगी। क्रिसमस व थर्टीफस्ट के मद्देनजर पुलिस यातायात का नया रुट प्लान बना कर उसे अमली जामा पहनाएगी जिससे पर्यटको को किसी भी असुविधा ना हो। वही असमाजिक तत्वों व अफवाह फैलाने वालों पर भी पुलिस की पैनी नजर बनाए रखेगी। एसएसपी ने कहा कि हल्द्वानी ने महानगर का रूप ले लिया है ऐसे में यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करना भी उनकी प्राथमिकता में  रहेगा। पत्रकार वार्ता में एसएसपी पंकज भट्ट के साथ नवनियुक्त एसपी सिटी हरवंश सिंह व डॉ जगदीश चन्द्र के साथ ही सीओ हल्द्वानी भूपेंद्र सिंह धोनी भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें 👉 : मड़कनाली सुरखाल पाठक सड़क निर्माण की मांग को लेकर संघर्ष समिति ने आज वन विभाग गंगोलीहाट एवं लोक निर्माण विभाग बेरीनाग में ताला बंदी कर नारेबाजी के साथ किया प्रदर्शन।

Leave a Reply

Your email address will not be published.