नवनियुक्त कांग्रेस विधायक अनुपमा रावत बैंठी थाने में धरनें पर, जानिए क्या है पूरा मामला।

NEWS 13 प्रतिनिधि हरिद्वार:-

हरिद्वार/ कांग्रेस विधायक अनुपमा रावत श्यामपुर थाने के बाहर धरने पर बैठी है। अनुपमा रावत हरिद्वार ग्रामीण की विधायक है और वे श्यामपुर थाने के बाहर धरने पर बैठी हुई है। अनुपमा रावत ने श्यामपुर थाने के एसएचओ को तत्काल हटाने की मांग की है। अनुपमा रावत ने बताया 10 मार्च को परिणाम घोषित होने के बाद से ही पूर्व मंत्री स्वामी यतिस्वरानंद के इशारे पर श्यामपुर पुलिस कांग्रेस समर्थकों के साथ-साथ आम लोगों को जिन्होंने कांग्रेस को सपोर्ट किया उनको बेवजह परेशान करने का काम कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉 : अपनी विधानसभा लालकुआं में सक्रिय हुए विधायक मोहन बिष्ट, अस्पताल पहुंचकर किया निरीक्षण, अव्यवस्थाओं के लिए अधिकारियों को जमकर लगाई फटकार।

रोजाना कार्यकर्ताओं के फोन आ रहे हैं कि उन्हें परेशान किया जा रहा है और आम लोगों को भी अब टारगेट किया जा रहा है। साथ ही भाजपा के लोग यहां मारपीट कर रहे हैं और पुलिस उल्टा पीड़ितों को परेशान करने में लगी है। पुलिस के द्वारा पीड़ीत को परेशान करने की हद तो तब हो गई जब 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले 1 बच्चे को उसके स्कूल से पुलिस उठा लाई और बच्चे पर आरोप था कि उसने एक माह पहले किसी को धमकी दी थी। अब इसके बाद विधायक अनुपमा रावत और उनके साथ कांग्रेस नेता व स्थानीय लोग भी धरने पर बैठे हैं। इसमें राजीव चौहान सहित आदि लोग शामिल हैं।

यह भी पढ़ें 👉 : अपनी विधानसभा लालकुआं में सक्रिय हुए विधायक मोहन बिष्ट, अस्पताल पहुंचकर किया निरीक्षण, अव्यवस्थाओं के लिए अधिकारियों को जमकर लगाई फटकार।

वही आला-अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर अनुपमा रावत को समझाने का प्रयास किया लेकिन उन्होंने श्यामपुरा एसएचओ को तत्काल हटाए जाने की मांग और पूरे मामले की जांच करने की मांग को पूरा करने के लिए कहा है। उन्होंने यह भी कहा कि 10 साल विधायक और मंत्री रहने के बाद अब जनता ने यतिस्वरानंद को नकार दिया तो वह अनुपमा रावत को वोट देने वालों से बदला लेना चाहते हैं। विकास के काम ना कर पाए इसके लिए उन्हें परेशान किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.