अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव और उतराखंड प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव राज्य के दो दिन के दौरे पर।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून:-

देहरादून/ अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव और उतराखंड प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव राज्य के दो दिन के दौरेपर देहरादून पहुंचे। आज सुबह वो जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। यहां कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल समेत कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। देवेंद्र यादव राज्य में बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं और सोशल मीडिया विभाग के पदाधिकारियों के साथ संवाद करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉 : कोरोना ने उत्तराखंड के विद्यालयों में फिर दी दस्तक नैनीताल के रातीघाट में चार तो चमोली के गोपेश्वर में एक बच्चा निकला कोरोना पॉज़िटिव।

अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव और उत्तराखंड कांग्रेस प्रभारी देवेंद्र यादव दो दिवसीय दौरे के तहत शनिवार को जौलीग्रांट पहुंचे। जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल प्रदेश व महासचिव राजपाल खरोला व जिलाध्यक्ष गौरव सिंह चौधरी एव एआईसीसी सदस्य जयेंद्र रमोला, कांग्रेस नेता मोहित उनियाल आदि ने उनका स्वागत किया।

यह भी पढ़ें 👉 : रामनगर में अवैध खनन के खिलाफ विभाग की आधी रात में छापेमारी, अवैध खनन में लगे 4 डंफर लगे विभाग के हत्थे।

प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने बताया कि प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं एंव उत्तराखंड सोशल मीडिया विभाग के पदाधिकारियों के साथ संगठन और चुनाव के संबंध में चर्चा करेंगे। विधानसभा चुनाव को देखते हुए भावी रणनीति और अन्य कार्यक्रमों की तैयारी पर प्रदेश के नेताओं और पदाधिकारियों के साथ भी चर्चा करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.