नारायण बगड़ की बिटिया बनेंगी डॉक्टर पिता ने संभाला है देश की सुरक्षा का जिम्मा।

NEWS 13 प्रतिनिधि गोपेश्वर:-

चमोली/ सोमवार को आए मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट स्नातक के परिणाम घोषित किए हैं। दूसरी प्रतियोगी परीक्षाओं की तरह नीट परीक्षा में भी राज्य के होनहार बच्चे छाए रहे। अब ये बच्चे डॉक्टर बनकर की सेवा करेंगे नीट परीक्षा में सफलता प्राप्त करने वालों में चमोली जिले के नारायणबगड़ ब्लॉक के पालछुनी गांव की निवासी बेटी आस्था बिष्ट भी शामिल हैं। आस्था ने नीट परीक्षा नीट परीक्षा में 3633 वीं रैंक प्राप्त की है। और अब वो एम्स से मेडिकल की पढ़ाई करना चाहती हैं।

यह भी पढ़े 👉 : नेपाल सीमा के मडलक में भैया दूज को लगता है माता वैष्णवी मेला, नेपाल सीमा से लगे 12 गांवों के अलावा नेपाल के श्रृद्धालु भी करते हैं प्रतिभाग।

उनके पिता आईटीबीपी में हेड कांस्टेबल हैं। पिता जहां सीमा पर तैनात होकर देश की सुरक्षा कर रहे हैं तो वहीं अब बिटिया डॉक्टर बन लोगों की सेवा करेगी। उनकी सफलता से पूरे क्षेत्र में खुशी की लहर है। आस्था मूलरूप से चमोली जिले के नारायणबगड़ ब्लॉक के पालछुनी गांव की निवासी हैं। उनका परिवार दून के लोअर नेहरूग्राम पशुपति नाथ इन्क्लेव में रहता है।

यह भी पढ़े 👉 : WATCH VIDEO >> पिथौरागढ़ शरदोत्सव का इस बार 5100 स्कुली बच्चों व क्षेत्रीय जनता के शंखनाद के साथ होगा जबरदस्त आगाज।

Leave a Reply

Your email address will not be published.