नैनीताल पुलिस ने पकड़ी अब तक की सबसे बड़ी स्मैक की खेप रामनगर निवासी एक व्यक्ति गिरफतार।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि हल्द्वानी:-

नैनीताल/ पहाड़ों क्षेत्रों में बहुत तेजी से फल फूल रहे नशे के कारोबार पर पुलिस सख्ती से काम कर रही है। इसी कड़ी में नैनीताल जिले में अबतक की सबसे बड़ी स्मैक की खेप पकड़ी गई है। नैनीताल पुलिस ने रामनगर के निवासी एक युवक को 55.24 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम की इस उपलब्धि पर एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी ने नगद इनाम की भी घोषणा भी कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉 : भैसियाछाना ब्लाक में बोलेरो समाई गहरी खाई में एक की मौत 11 घायल।

गौरतलब है कि पहाड़ी इलाकों में प्रतिबंध के बावजूद नशे की तस्करी धड़ल्ले से हो रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार की रात को घटगड़ के पास एक युवक संदिग्ध अवस्था में बाइक रोक कर खड़ा हुआ था। इसी दौरान मंगोली चौकी प्रभारी उमेश रजवार टीम के साथ क्षेत्र में गश्त पर थे। पुलिस को देखते ही युवक भागने लगे तो पुलिसकर्मियों ने पीछा करके उन्हें कुछ ही दूरी पर दबोच लिया। जब उनकी तलाशी ली तो उनके पास से स्मैक बरामद हुई।

यह भी पढ़ें 👉 : गौरीकुंड केदारनाथ यात्रा का मुख्य पड़ाव लेकिन केदारनाथ बाबा की चल विग्रह डोली के गौरीकुंड आने से पहले ही मां गौरामाई अपने शीतकालीन प्रवास के लिए गौरी गांव चली जाती है, जानिए क्या है मान्यता।

सीओ संदीप नेगी और कोतवाल प्रीतम सिंह भी मौके पर पहुंच गए। पूछताछ में युवक ने बताया कि वह बेचने के लिए स्मैक को नैनीताल ले जा रहा था। कोतवाल प्रीतम सिंह ने बताया कि गूलरघट्टी रामनगर निवासी 24 वर्षीय आरोपित अल्ताफ सिद्दीकी पुत्र नसीम सिद्दीकी को गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से 55.24 ग्राम स्मैक बरामद हुई है।

यह भी पढ़ें 👉 : पिथौरागढ़ में हुआ दर्दनाक कार हादसा पति पत्नी के साथ ही 6 वर्षीय पुत्र की भी हुई मौके पर ही दर्दनाक मौत, दो अन्य गम्भीर रूप से घायल।

रोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपित की बाइक संख्या यूके-19ए-0772 सीज कर दी गई है। गिरफ्तारी टीम में मंगोली चौकी इंचार्ज उमेश रजवार व कांस्टेबल संजय एवं राजेश कुमार शामिल थे। एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी ने बताया कि बड़ी बरामदगी होने से बड़े सप्लायरों तक पहुँचने में भी मदद मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.