अल्मोड़ा >> एसएसजे परिसर में एलएलबी की प्रवेश परीक्षा में पकड़ा गया मुन्ना भाई।

NEWS 13 प्रतिनिधि अल्मोड़ा:-

अल्मोड़ा/ एसएसजे परिसर में एलएलबी की प्रवेश परीक्षा में एक मुन्नाभाई पकड़ा गया। आरोपी अपने भाई की जगह परीक्षा देने पहुंचा था। परिसर प्रशासन की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है वही, मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े 👉 : एलएलबी/एलएलएम की प्रवेश परीक्षा हुई आयोजित।

सोबन सिंह जीना परिसर के विधि संकाय में शुक्रवार को एलएलबी की प्रवेश परीक्षा हुई। इस दौरान फर्जी तरीके से प्रवेश परीक्षा दे रहा एक अभ्यर्थी कक्ष निरीक्षक की नजर से नहीं बच पाया। बताया जा रहा है कक्ष निरीक्षक आरोपी युवक को पहचानते थे। जिसके बाद ही यह फर्जीवाड़ा पकड़ा गया।

यह भी पढ़े 👉 : ज़िले के फलसीमा में क्षेत्रीय सम्पर्क योजना अन्तर्गत हैलीपैड को हैलीपोर्ट में विकसित करने हेतु मिली वित्तीय स्वीकृति।

विधि संकाय के विभागाध्यक्ष प्रोफेसर जीवन सिंह बिष्ट ने पुलिस को इसकी सूचना दी और बाद में कोतवाली अल्मोड़ा में तहरीर सौंपी। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी युवक ने अपना नाम त्रिभुवन भट्ट बताया। आरोपी ने बताया कि वह अपने भाई हेमंत भट्ट की जगह प्रवेश परीक्षा देना आया था। आरोपी गंगोलीहाट, पिथौरागढ़ का रहने वाला बताया जा रहा है। वही, मामले में सीओ राजन सिंह रौतेला ने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। मामले में आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े 👉 : मशहूर बॉलीवुड अभिनेता सौरभ शुक्ला के निर्देशन में पूरी हुई फीचर फिल्म खुली किताब।

Leave a Reply

Your email address will not be published.