अपनी विधानसभा लालकुआं में सक्रिय हुए विधायक मोहन बिष्ट, अस्पताल पहुंचकर किया निरीक्षण, अव्यवस्थाओं के लिए अधिकारियों को जमकर लगाई फटकार।

NEWS 13 प्रतिनिधि हल्द्वानी:-

लालकुआं/ विधानसभा चुनावों में लालकुआं से जीते भाजपा के विधायक डॉ मोहन बिष्ट ने समय बर्बाद किए बिना काम करना शुरू कर दिया है। बीते दिनों पद एवं गोपनीयता की शपथ लेके मोहन बिष्ट अपने विधानसभा क्षेत्र लालकुआं में काम पर जुट गए हैं। इस बीच उन्होंने हल्दुचौड़ के अस्पताल का निरीक्षण किया और व्यवस्थाओं को सही करने के निर्देश दिए। मोहन बिष्ट ने लालकुआं सीट से पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को हराया था। विधायक बनने के बाद अब वे खुद मैदान में उतर गए हैं। देहरादून से लालकुआं पहुंचने के बाद विधायक मोहन बिष्ट ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ सबसे पहले हल्दुचौड़ स्थित 30 बेड के निर्माणाधीन अस्पताल का निरीक्षण किया।

यह भी पढ़ें 👉 : हल्द्वानी के होटल में गाजियाबाद के बुजुर्ग पर्यटक की मौत, जांच में जुटी पुलिस।

इस बीच उन्होंने अस्पताल की हर एक जगह का बहुत बारीकी से निरीक्षण किया। उन्होंने जब अस्पताल की दीवारों की हालत देखी तो निर्माण दाई संस्था को चेतावनी देते हुए तत्काल खराब गुणवत्ता को सुधारने के निर्देश दिए। इसके साथ ही विधायक बिष्ट ने सुधार ना होने पर जांच की चेतावनी भी दी। निर्माण दाई संस्था को तत्काल सारी व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के निर्देश दिए। इसके अलावा विधायक मोहन बिष्ट ने अस्पताल निर्माण कार्य को जल्द पूरा करने के निर्देश दिए। हल्दुचौड़ स्थित निर्माणाधीन अस्पताल का निर्माण 2017 से पहले कांग्रेस सरकार में शुरू हो गया था। इसके बाद भी पिछले 5 साल में इस अस्पताल का निर्माण पूरा नहीं हो पाया। अब विधायक मोहन बिष्ट ने इसे प्राथमिकता से पूरा करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने मई महीने के पहले हफ्ते में अस्पताल तैयार करने को कहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.