विधायक हरीश धामी एकबार फिर बैठेंगे धरने पर जानिए वज़ह।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि पिथौरागढ़:-

पिथौरागढ़/ धारचूला से विधायक हरीश धामी ने एक बार फिर से अनशन पर बैठने की घोषणा की है। इसकी जानकारी खुद विधायक ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट लिखकर दी है।

यह भी पढ़ें 👉 : केदारपुरी पहुंच कर प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को बताया ऊर्जावान सीएम माइनस टेमप्रेचर में काम करने वाले श्रमिकों व तीर्थ पुरोहित का जताया आभार।

विधायक हरीश धामी ने लिखा कि धारचूला विधानसभा की समस्त संघर्षशील जनता को प्रणाम करता हूँ साथ ही मै ये बताना चाहता हूँ क़ि मेरे द्वारा शासन प्रशासन को धारचूला मुन्सयारी की भौगोलिक स्तिथि जल रोड व आपदा से प्रभावित व्यक्तियों के विस्थापन की समस्याओं को सुधारने के लिए 8 नवम्बर तक का समय दिया गया था जिसका मुझे अभी तो कोई भी असर होते हुए नही दिख रहा हैं।

यह भी पढ़ें 👉 : चमोली में बिना बारीश के पहाड़ी से गिरे बोल्डर, केई वाहन हुए क्षतिग्रस्त।

विधायक आगे लिखा कि अगर अब भी युद्धस्तर पर इन कार्यों को शुरू नहीं किया गया तो मैं क्षेत्रवासियो के साथ 8 नवम्बर से जिलाअधिकारी कार्यालय पिथौरागढ़ में अनिश्चित क़ालीन अनशन में बैठने को बाध्य हो जाऊंगा।

यह भी पढ़ें 👉 : चम्पावत जिले में आपदा के 14 दिनों बाद भी रोड नहीं खुलने का खामियाजा भुगत रहें हैं ग्रामीण, बुजुर्ग महिला को डोली के सहारे पहुंचाया जिला अस्पताल।

हरीश धामी ने लिखा कि मेरा क्षेत्र वासियो से भी निवेदन हैं क़ि कृपया आगे आए अपनी तकलीफ़ को साथ लेकर आए और दिखाए सरकार को कि किस तकलीफ़ से हम गुज़र रहे हैं अपनी तकलीफ़ों को आवाज़ बनाए और मेरा साथ दे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.