श्रीनगर गढ़वाल में मैक्स वाहन हुआ दुर्घटनाग्रस्त, वाहन चालक दुर्घटना के बाद हुआ फरार।

NEWS 13 प्रतिनिधि पौड़ी:-

पौड़ी गढ़वाल/ श्रीनगर गढ़वाल में गंगा दर्शन बैंड के समीप एक मैक्स वाहन टहलने के लिए निकले एक व्यक्ति को टक्कर मारते हुए खाई में जा समाया और हादसे के बाद ड्राइवर वहां से फरार हो गया। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है वहीं प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसे में दो लोग घायल बताए जा रहे हैं। श्रीनगर शहर के नजदीक गंगा दर्शन बैंड के समीप एक मैक्स वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा समाया जिसकी चपेट में आने से एक टहलने के लिए निकला एक व्यक्ति घायल हो गया और वाहन सवार एक युवक भी घायल हुआ है अच्छी बात यह रही कि वाहन ढलान में एक पेड़ पर जाकर रुक गया। जिससे एक बड़ा हादसा होने से टल गया। और हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया है।

यह भी पढ़ें 👉 : मसूरी में हैवान पति ने पत्नी पर पेट्रोल डालकर करी ज़िन्दा जलानें की कोशिश, बेटे ने थाने में पहुंचकर पुलिस को दी तहरीर।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज देर शाम श्रीनगर में एक बड़ा हादसा होने से बच गया अगर वाहन के आगे पेड़ न आता तो मैक्स वाहन दो लोगों सहित गहरी खाई में जा समाता आज शाम लगभग 5 बजकर 45 मिनट पर एक मैक्स वाहन गंगा दर्शन बैंड के नजदीक अनियंत्रित हो गया जिसकी चपेट में 59 वर्षीय वीरेंद्र आ गए जिस कारण वो गंभीर रूप से घायल हो गए वही मैक्स 20 फीट गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में मैक्स मे सवार एक व्यक्ति भी घायल हो गया वहीं श्रीकोट निवासी चालक मधुसूदन रतूड़ी मौके से फरार हो गया हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची जहां पुलिस की टीम ने घायल का रेस्क्यू करके उसे खाई से बाहर निकाला साथ ही वाहन के चपेट में आए वीरेंद्र के साथ उसे भी 108 के माध्यम से बेस अस्पताल में भर्ती किराया गया। जहां पर दोनों घायलों का इलाज चल जा रहा है। श्रीनगर के सीओ श्याम दत्त नौटियाल ने बताया कि पुलिस को गंगा दर्शन मोड़ पर एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिली थी सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स घटनास्थल पहुंची और घायलों का रेस्क्यू किया उन्होंने बताया कि वाहन चालक घटना के बाद वहां से फरार हो गया है। फरार वाहन चालक की तलाश की जा रही है। वहीं उन्होंने घटना की जांच कराने की बात कही।

यह भी पढ़ें 👉 : बद्री-केदार की व्यवस्थाओं की जिम्मेदारी एक बार फिर बद्रीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति के हाथों में।

Leave a Reply

Your email address will not be published.